BSNL के सस्ते प्लान ने अन्य कंपनीयों की बढ़ाई दुविधा, इस प्लान पर होगी 100 रु की बचत

BSNL के सस्ते प्लान ने अन्य कंपनीयों की बढ़ाई दुविधा, इस प्लान पर होगी 100 रु की बचत

भारत में जियों के प्राइस वॉर शुरू करने के बाद BSNL ने ग्राहकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. BSNL ने पिछले कुछ महीने में कई आकर्षक प्लान पेश किए हैं. अब सरकारी कंपनी एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है. BSNL अपने एक पॉप्युलर प्रीपेड प्लान पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है. प्रमोशनल ऑफर के तहत BSNL अपने 899 रुपये वाले प्रीपेड प्लान पर 100 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BSNL का 899 रुपये वाला प्लान : अपने बयान में BSNL ने कहा है कि 899 रुपये वाला प्रीपेड प्लान डिस्काउंट के बाद 799 रुपये में मिलेगा. इस प्रीपेड प्लान पर यह डिस्काउंट बहुत कम प्रमोशनल पीरियड के लिए वैध होगा. BSNL ने कहा है कि इस ऑफर का प्रमोशनल पीरियड 17 सितंबर 2019 से 23 सितंबर 2019 के बीच होगा. इस अवधि के दौरान सब्सक्राइबर्स को 899 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 799 रुपये मिलेगा. हालांकि, BSNL का यह ऑफर केवल तेलंगाना और आंध्र प्रदेश सर्किल्स के लिए वैध है.

प्लान में मिलती है 180 दिन की वैलिडिटी ; BSNL के इस प्लान में यूजर्स को 180 दिन की वैलिडिटी मिलती है. प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का भी फायदा मिलता है. इसके अलावा, यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है. BSNL के इस प्लान में यूजर्स हर दिन 50 SMS भेज सकते हैं. BSNL के इस प्रमोशनल ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को 23 सितंबर से पहले अपने फोन नंबर को रिचार्ज कराना होगा.

BSNL का ₹777 वाला ब्रॉडबैंड प्लान : ब्रॉडबैंड सेगमेंट में भी BSNL ग्राहकों को लुभाने में जुटी है. BSNL अब भी सालाना ब्रॉडबैंड प्लान लेने वाले ग्राहकों को 25 फीसदी का कैशबैक दे रही है. इसके अलावा, कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए 777 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान वापस लाई है. BSNL ने 777 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को बदलकर 849 रुपये वाला प्लान कर दिया था.साथ ही, इस प्लान में हर महीने 600 GB डेटा ऑफर किया जा रहा है.

WhatsApp स्टेटस को फेसबुक पर इस जगह कर पाएंगे शेयर, जानिए पूरा तरीका

स्मार्ट टीवी और स्मार्ट होम डिवाइसेज यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इस असुविधा से बचने के लिए रहे सावधान

Samsung Galaxy M30s में है कई दमदार फीचर, इस स्मार्टफोन को मिलेगी कड़ी टक्कर