BSNL दे रहा है अब तक का सबसे धमाकेदार प्लान
BSNL दे रहा है अब तक का सबसे धमाकेदार प्लान
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के प्लान आज भी किसी अन्य टेलीकॉम कंपनी के प्लान के मुकाबले और भी सस्ता बताया जा रहा है । BSNL के पास कई तरह के प्री-पेड प्लान हैं जिनमें से अधिकतर यूजर्स के काम का बताया जा रहा है। कई प्लान ऐसे भी हैं जिनके साथ कई तरह की शानदार सुविधाएं भी मिल रही है। यदि आप भी उन ग्राहकों में से एक हैं जिन्हें वार्षिक प्लान की जरूरत है तो यह खबर आपके लिए है। इस रिपोर्ट में हम आपको BSNL के एक ऐसे प्री-पेड प्लान के बारे में बताएंगे जिसे रिचार्ज करवाने के उपरांत आपको किसी अन्य प्लान की जरूरत पूरे एक वर्ष तक नहीं होगी। 

BSNL के इस वार्षिक प्लान का मूल्य 1,999 रुपये है और यह एक अनलिमिटेड प्लान बताए जा रहे है। इस प्लान में 600GB DATA मिलता है और साथ में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है। BSNL के इस प्लान में हर रोज 100 SMS भी दिए जा रहे है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है और इसके साथ PRBT, लोकधुन कंटेंट और Eros Now का सब्सक्रिप्शन 30 दिनों के लिए दिया जा रहा है। BSNL के पास एक 2,999 रुपये का भी अनलिमिटेड प्लान है इसमें हर रोज 3GB डाटा भी प्रदान किया जा रहा है। इस प्लान के साथ भी 365 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में हर रोज 100SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है।

BSNL 4G की क्या है खबर?: BSNL के 4G को लेकर दूरसंचार विभाग (DoT) ने भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) को 4G के लिए नंबरिंग संसाधन आवंटित भी किए जा रहे है। DoT ने टेलीकॉम को 4G सेवाओं के व्यावसायिक लॉन्च में सहायता करने के लिए BSNL नंबरिंग संसाधनों को सौंपा है, हालांकि DoT ने इस बारें में बोला है कि इसे आगे के आवंटन के लिए प्राथमिकता नहीं माना जाना चाहिए। BSNL 4G की लॉन्चिंग इस वर्ष के अंत तक हो सकती है।

एक बार फिर VIVO ने पेश किया अपना शानदार फ़ोन

बस 1 लीटर पानी में पूरे कमरे को ठंडा कर देगा ये शानदार कूलर, जानिए क्या है इसकी कीमत

अब LOVE LETTER लिखना होगा और भी आसान, प्ले स्टोर पर आया नया APP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -