BSF जवान ने शहादत से पहले आतंकी को किया घायल
BSF जवान ने शहादत से पहले आतंकी को किया घायल
Share:

श्रीनगर। आतंकियों से हुई भिड़ंत के दौरान जम्मू - कश्मीर के बांदीपोरा में बीएसएफ का जवान शहीद हो गया। शहीद जवान का नाम मोहम्मद रमीज पारे था। रमीज की शहादत पर उसके परिजन और अन्य लोग गमगीन हो गए। आतंकियों ने इस जवान को काफी करीब से गोलीमारी थी। पारे ने आतंकियों का सामना साहस के साथ किया था।

परिजन ने जानकारी दी कि, रात्रि लगभग 9.25 बजे रमीज, उसके दो भाई व पिता आदि एक रिश्तेदार के घर गए थे। इतने में आतंकी वहाॅं पहुॅंचे और सभी से पहचान पत्र माॅंगने लगे। ऐसे में रमीज की आतंकियों से लड़ाई हो गई। रमीज आमने - सामने की लड़ाई में कुशल था। उसने एक आतंकी को घायल भी कर दिया था, मगर करीब 4 आतंकी उसके घर में दाखिल हुए और उसे पकड़ लिया।

आतंकियों ने उसे गोली मार दी। उसके पिता और भाई उसे जिंदा छोड़ने की अपील आतंकियों से करते रहे लेकिन, आतंकियों ने उनकी एक नहीं सुनी। रमीज मारे पर जो गोलियाॅं चलाई गई थीं वह उसके पेट और सिर में लग गई।

आतंकियों के हमले में रमीज पारे की चाची समेत करीब 3 लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि, प्रारंभिक जाॅंच में जानकारी समाने आई है कि, हमला लश्कर ए तैयबा के आतंकी मोहम्मद भाई और उसके साथियों ने किया है। हमलावर आतंकियों की तलाश की जा रही है।

पाक ने कहा हाफिज सईद हमारे देश पर बोझ, हम भी पाना चाहते है छुटकारा

हिजबुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर अब्दुल कयूम ढेर

भारतीय जवानों ने मार गिराया टॉप हिजबुल कमांडर

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -