'BSF ने की राजवंशी युवक की हत्या..', CM ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी का आरोप
'BSF ने की राजवंशी युवक की हत्या..', CM ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी का आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने सीमा सुरक्षा बल (BSF) पर राजवंशी युवक को गोली मारने का इल्जाम लगाया है. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कूचबिहार के माथाभांगा में शनिवार (11 फ़रवरी) को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, 'BSF ने राजबंशी के युवक की हत्या की है. क्या प्रेम उग्रवादी था? मेरे पास प्रेम कुमार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट है. BSF ने अर्धसैनिक बलों द्वारा उपयोग की जाने वाली गोलियों का इस्तेमाल किया है.'

रिपोर्ट के अनुसार, बनर्जी ने हाल में हुई राजवंशी युवक की मौत के लिए केंद्र सरकार को कसूरवार ठहराया है. उन्होंने कहा कि इसे लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. वह BSF के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय जाएंगे. उन्होंने कहा कि प्रेम कुमार के शरीर से गोलियों के 180 टुकड़े बरामद हुए थे. ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई थी. अभिषेक बनर्जी ने स्टेज पर मृत प्रेम कुमार के माता-पिता को बुलाया. उनके परिवार के सदस्यों ने भी यही इल्जाम लगाया.

BSF पर आरोप लगाते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि, 'ब्लॉक नंबर 1, दिनहाटा के 23 वर्षीय प्रेम कुमार बर्मन बंगलौर में नौकरी करता था. चार वर्ष बाद वह घर लौटा था. BSF के एक जवान ने उसे गोली मार दी. मैं इसका अंत देखूंगा. ' बनर्जी ने कहा कि, 'उसके पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ. उसे क्यों मारा गया?' उन्होंने आगे कहा कि, यदि भारत के प्रधानमंत्री का हाथ ऐसा करने वाले के सिर पर है, तो मैं इसे अंत तक नहीं छोडूंगा. मैं एक से दो माह में इसका अंत देखूंगा.

महरौली अतिक्रमण मामले में केजरीवाल सरकार ने दिया 'बुलडोज़र एक्शन' रोकने का आदेश

'मोदी कैबिनेट में 2 बार ऑफर किया गया मंत्रिपद, मैंने ठुकराया..', वरुण गांधी का बड़ा खुलासा

खेलते-खेलते 8 वर्षीय बच्चे के गले में फंस गई रस्सी, दम घुटने से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -