BSF ने किया पाकिस्तानी चौकियों और तेल के डिपो को तबाह
BSF ने किया पाकिस्तानी चौकियों और तेल के डिपो को तबाह
Share:

एक बार फिर पाक ने सरहद पर मुँह की खाई है. भारतीय सेना बीएसएफ के सिपाहियों ने मोर्टार के 9000 से ज्यादा गोले दागकर पाकिस्तानी चौकियों और तेल के डिपो को उड़ा दिया है. बीएसएफ ने चार दिन चले इस ऑपरेशन से जुड़ा वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तान की हुई हालत का पूरा ब्यौरा है. सेना ने दो छोटे वीडियो क्लिप्स भी जारी किये जिसमें तेल डिपो की तबाही को दिखाया गया है. बीएसएफ और गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि जम्मू से लगी 190 किलोमीटर की अंतरराष्ट्रीय सीमा का इलाका बेहद तनावपूर्ण है क्योंकि पाकिस्तान कल शाम से ही इस समूचे इलाके में भारी फायरिंग कर रहा है.

उन्होंने कहा कि बीएसएफ ने 19 जनवरी से अब तक मोर्टार के करीब 9000 गोले दागे हैं. पाकिस्तान द्वारा इलाके की शांति भंग करते हुये बीएसएफ की चौकियों और नागरिक इलाकों को निशाना बनाया गया था. उन्होंने कहा कि मोर्टार से की जा रही गोलाबारी, गोला-बारूद से दुश्मनों को जवाब देने के अतिरिक्त है.''

बीएसएफ ने कहा कि बल सटीक गोलीबारी कर जवाबी कार्रवाई कर रहा है. इस दौरान पाकिस्तानी रेंजर्स की तरफ से गोलीबारी करने वाले ठिकानों, मोर्टार पोजीशन्स, आयुध और तेल डिपो को नष्ट किया गया है. उन्होंने कहा कि जम्मू सीमा का ‘चिकेन नेक’ इलाका भी पाकिस्तानी बलों की गोलाबारी का निशाना बना है जो अब तक इससे अछूता था. यह जगह बीएसएफ की मकवाल और कानाचक सीमा चौकी के पास है.

जम्मू-कश्मीर:पाकिस्तान की नापाक हरकत लगातार जारी, फिर किया सीजफायर उल्लंघन

बार्डर सुरक्षा के लिए बीएसएफ़ का सर्द हवा ऑपरेशन

आतंकियों की गोली कैसे भेद रही बुलेट प्रूफ जैकेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -