भारत में किया जाएगा BS6 कावासाकी निंजा 300 को लॉन्च
भारत में किया जाएगा BS6 कावासाकी निंजा 300 को लॉन्च
Share:

बाइक बनाने वाली कंपनी कावासाकी ने पिछले कुछ महीनों में काफी संख्या में BS6 कंप्लेंट वाली बाइक्स लॉन्च की हैं, लेकिन कंपनी अभी तक भारत में निंजा 300 लॉन्च नहीं कर सकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई BS6 निंजा 300 को भारत में 2021 की पहली तिमाही के अंत में लॉन्च किया जाएगा। BS6 Ninja 300 को भारत में 2021 की पहली तिमाही के अंत में लॉन्च किया जाएगा।

बाइक के बीएस 4 मॉडल में 296 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन लगा था जिसने 11,000 आरपीएम पर 39 बीएचपी बनाया और साथ ही 10,000 आरपीएम पर 27 एनएम का पीक टॉर्क भी दिया। मोटर को 6-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा जाता है जो मानक के रूप में स्लिपर क्लच के साथ आता है। बीएस 6 वैरिएंट को भी यही सेटअप मिलने की संभावना है। विनिर्देशों, सुविधाओं और स्टाइल में थोड़े बदलाव हो सकते हैं। कीमत के बारे में बात करते हुए, कावासाकी मोटरसाइकिल, विशेष रूप से इंजन घटकों में स्थानीय सामग्री को बढ़ाने की योजना बना रही है। BS6 मोटरसाइकिल की कीमत 6 2.5 लाख तक गिरने की संभावना है। संदर्भ के लिए, बीएस 4 मॉडल की कीमत 2.98 लाख थी।

अन्य खबरों में, कावासाकी W175 आधुनिक क्लासिक मोटरसाइकिल को पहली बार कुछ हफ्तों पहले भारत में देखा गया था। कावासाकी की नई डब्ल्यू सीरीज़ मोटरसाइकिल को पुणे के पास परीक्षण के दौरान पकड़ा गया, और जब इसे लॉन्च किया गया, तो यह भारत में कावासाकी की सबसे छोटी और सबसे सस्ती पेशकश होगी।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

सुरक्षा के मामले में इन कारों को मिल चुकी है कई रेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -