Datsun India : इन दो BS6 कारों को कंपनी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर किया लिस्ट

दुनिया के सबसे बड़े वाहन बाजार में शामिल भारतीय कार बाजार में Datsun India ने BS6 Datsun Go और BS6 Datsun Go Plus को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टेड कर दिया है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि ये दोनों नई कारें कैसी होंगी. हालांकि अभी कंपनी ने इन दोनों की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. माना जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद कंपनी इन दोनों कारों को मार्केट में लॉन्च कर सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

TVS : हिलाकर रख देंगे कंपनी के सेल्स के आंकड़े

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Datsun Go और Go Plus में हैक्सागोनल ग्रिल, Hawk-eye हैडलैंप, एलईडी DRLs दिया गया है. कारों के पूरे डिजाइन की बात करें तो इसमें बॉडी कलर्ड बंपर, ORVMs, डोर हैंडल, 14-इंच एलॉय व्हील और अन्य फीचर्स दिए गए हैं. इंटीरियर की बात करें तो स्पोर्टी अर्बन थीम वाला इंटीरियर, ब्लैक फेब्रिक अपहोल्स्ट्री, ऑल ब्लैक इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है. वहीं सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें एयरबैग, रियर पार्किंग एसिस्ट सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, ब्रेक एसिस्ट, व्हीकल डायनामिक कंट्रोल, सीट बेल्ट रिमाइंडर और अन्य फीचर्स दिए गए हैं.

इस प्लांट पर कंपनी ने Lamborghini का प्रोडक्शन शुरू करने की बनाई योजना

अगर बात करें पावर और स्पेशिफिकेशन की तो दोनों कारें 1.2-लीटर के 3 सिलेंडर वाले नेचुरली एस्पिरेटिड BS6 पेट्रोल इंजन से लैस हैं जो कि 67 bhp की पावर और 104 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. गियरबॉक्स की बात करें तो इंजन 5-स्पीड मैनुअल से लैस है. जबकि CVT यूनिट के लिए इंजन 76 bhp की पावर और 104 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं अगर माइलेज की बात करें तो Datsun Go करीब 19.02 kmpl का माइलेज दे सकती है और 19.59 kmpl का माइलेज CVT मॉडल दे सकता है. वहीं Go Plus करीब 19.02 kmpl का माइलेज दे सकती है वहीं CVT 18.57 kmpl का माइलेज दे सकता है. 

BS6 Suzuki V-STROM 650 XT जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

इस बाइक के दीवाने थे बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर

क्या लॉकडाउन समाप्त होने के बाद नुकसान से उभर पाएगी ऑटो इंडस्ट्री ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -