इस शहर में नलों से पानी नहीं बल्कि निकलती है ये चीज़, जानकर हैरान रह जायेंगे
इस शहर में नलों से पानी नहीं बल्कि निकलती है ये चीज़, जानकर हैरान रह जायेंगे
Share:

नल सभी के घरों में होते हैं और उनमे से सिर्फ पानी ही निकलता है. लेकोईन क्या हो जब आपके घर के नलों से बीयर निकलने लगे. जी हाँ, कुछ लोगों के लिए ये सपने जैसा हो गया होगा. लेकिन हम सच कह रहे हैं. बात हैरान कर देने वाली है लेकिन मज़ेदार भी है. आज हम इसी बारे में बात करने जा रहे हैं या फिर ये बताने जा रहे हैं जहां के घरों के नल से पानी की जगह बीयर निकलती है.  आइये बता देते हैं इसके बारे में.

दरअसल, बेल्जिमय के अधिकारी ब्रग्स शहर की गलियों में बीयर की दो मील (3.2 किलोमीटर) लंबी पाइपलाइन का निर्माण करा रहे हैं. खबरों की मानें तो इस शहर में पाइपलाइन बिछाने का काम भी हो गया है और जल्दी ही ये सुविधा भी शुरू हो जाएगी. बता दें, पाइपलाइन में शराब भट्टी से 4,000 लीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से शहर के बाहर स्थित इसके बोटलिंग प्लांट में बीयर भरी जाएगी. इसकी अनुमाति लागत 45 लाख डॉलर जुटाने के लिए क्राउडफंडिंग शुरू की. इस परियोजना के लिए सर्वाधिक आर्थिक मदद करने वाले दानकर्ता फिलिपे ली लौप हैं, जिन्होंने 11,000 डॉलर दान किए.

इसके अलावा आपको जानकारी दे दें कि हमारे समक्ष बहुत से लोगों ने स्वेच्छा से उनके घरों के पास से पाइपलाइन निकालने का प्रस्ताव रखा है. उनकी बस एक शर्त है कि बीयर निकालने वाली एक टोंटी उनके पास हो. अधिकारियों ने कहा कि यह पाइपलाइन इसलिए नहीं बिछाई जा रही है कि लोग अपने घरों के अंदर बीयर की निजी टोंटियों का जुगाड़ कर सकें. यह तो ढुलाई की समस्या के निपटान के लिए बिछाई जा रही है.

बेकार नहीं होते आपके कटे हुए बाल, विदेशों में है इतनी कीमत

इस बीमारी के कारण करीब 20 साल से पानी में रह रही है ये महिला

पानी में है इन लोगों का जीवन, नहीं रखते ज़मीन पर पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -