इस बीमारी के कारण करीब 20 साल से पानी में रह रही है ये महिला
इस बीमारी के कारण करीब 20 साल से पानी में रह रही है ये महिला
Share:

लोग अपने जूनून के चलते क्या क्या कर जाते हैं. कहीं कुछ परंपरा के चले तो कहीं रीती रिवाज के चलते. ऐसे ही हम आपको एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रहे जायेंगे. आप भी यकीन नहीं करेंगे इस महिला की बात पर. तो आपको बता दें, पश्चिम बंगाल के वर्धमान में एक ऐसी महिला है, जो पिछले 20 सालों से पानी में रह रही है. जी हाँ, नहीं हो रहा ना यकीन, लेकिन ये महिला का सच है. आइये जानते हैं ऐसा क्यों कर रही है वो. 

दरअसल, वर्धमान के कटवा क्षेत्र में पातूरानी होश नाम की महिला रहती है. ये महिला पहले मुर्शिदाबाद रहती थी, लेकिन परिवार का कोई न होने के कारण वो अब अपनी बेटी मिट्ठू होश के साथ कटवा में रहती है. उनकी बेटी का कहना है कि वो एक महीने में दो बार चावल खाती हैं और कभी अन्‍य दिन भी मन करे तो वो खा लेती हैं. उसकी मां भूख न लगने के कारण काफी कम खाती हैं और वो शौच भी नहीं जाती 

इतना ही नहीं वे बताती हैं कि उन्‍हें सांस लेने में दिक्‍कत होने लगती है, उनका मन घबराने लगता है, जिसकी वजह से वो पानी में रहती हैं. पानी में रहने से उन्‍हें न कभी बुखार होता है, न ही कभी सर्दी या कोई और बीमारी. वहीं डॉक्‍टर तापस सरकार का कहना है कि पातूरानी मानसिक बीमारी से पीड़‍ित हैं और उनका उचित इलाज किया जाएगा.

यहां जानवरों को अपना दूध पिलाती हैं महिलाएं

इस मंदिर में होती है महिला के स्तनों की पूजा, वजह हैरान कर देगी

पानी में है इन लोगों का जीवन, नहीं रखते ज़मीन पर पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -