ब्रूस ली की बेटी ने कठोर टिप्पणियों के लिए क्वेंटिन टारनटिनो की खिंचाई की
ब्रूस ली की बेटी ने कठोर टिप्पणियों के लिए क्वेंटिन टारनटिनो की खिंचाई की
Share:

ब्रूस ली की बेटी शैनन ली ने दिवंगत मार्शल आर्ट आइकन और अभिनेता के बारे में क्वेंटिन टारनटिनो की हालिया टिप्पणियों की आलोचना की है। ली के कई प्रशंसकों ने क्वेंटिन टारनटिनो की ऑस्कर नामांकित फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' में मार्शल आर्ट विशेषज्ञ और अभिनेता ब्रूस ली के विवादास्पद चित्रण पर सवाल उठाया और सवाल किया।

अभी हाल ही में, टारनटिनो ने अपनी अत्यधिक प्रशंसित 2019 की फिल्म में मार्शल कलाकारों के अपने चित्रण का फिर से बचाव किया और 'द जो रोगन एक्सपीरियंस' पर एक साक्षात्कार में फिल्म के साथ शैनन की समस्या का जवाब दिया। 58 वर्षीय टारनटिनो से उन्हें मिल रही आलोचना के बारे में पूछा गया, जिस पर निर्देशक ने कहा, "मैं समझ सकता हूं कि उनकी बेटी को इससे कोई समस्या है- यह उसके पिता हैं, मुझे वह समझ में आया।

शैनन ने अपने पिता के बारे में टारनटिनो की टिप्पणियों का जवाब दिया और कहा, 'हालांकि मैं आभारी हूं कि मिस्टर टारनटिनो ने जो रोगन को इतनी उदारता से स्वीकार किया है कि मेरे पिता के चित्रण के बारे में मेरी भावनाएं हो सकती हैं, मैं इसे व्यक्त करने के अवसर के लिए भी आभारी हूं। मैं वास्तव में हॉलीवुड में गोरे लोगों से थक गई हूं और मुझे यह बताने की कोशिश कर रही हूं कि ब्रूस ली कौन थे।

शैनन ने जारी रखा, "मैं हॉलीवुड में गोरे लोगों से यह सुनकर थक गई हूं जब उन्हें पता नहीं था और यह नहीं समझ सकती था कि 1960 और 70 के दशक में हॉलीवुड में एक चीनी के रूप में काम पाने के लिए क्या करना होगा। एक उच्चारण के साथ आदमी (भगवान न करे), एक कथित विदेशी और रंग के व्यक्ति के रूप में एक सेट पर एक राय व्यक्त करने का प्रयास करने के लिए। मैं हॉलीवुड में गोरे लोगों से थक गया हूं, जो उनके आत्मविश्वास, जुनून और कौशल को हब्रीस के लिए गलत समझते हैं और इसलिए उन्हें और योगदान को ध्यान रखना आवश्यक है।

आमिर खान के बाद इस मशहूर अभिनेत्री ने तोड़ा अपना रिश्ता, फैंस को लगा बड़ा झटका

कोरोना को लेकर CSIR के अध्ययन में हुआ बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा में इस बार होगा बड़ा बदलाव, जानिए क्या होगा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -