दिग्विजय सिंह और शिवराज के भाई की चाय मीटिंग
दिग्विजय सिंह और शिवराज के भाई की चाय मीटिंग
Share:

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह इन दिनों अपनी पत्नी अमृता सिंह के साथ नर्मदा परिक्रमा पर निकले हुए हैं, परिक्रमा के 122  वें दिन वे परिक्रमा करते हुए, मध्यप्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के गांव जैत पहुंच गए, जहां उनका स्वागत शिवराज के छोटे भाई नरेंद्र सिंह चौहान ने किया. पूर्व मुख्यमंत्री ने वहां आधा घंटा रूककर लोगों से बात की और चौहान के घर ही चाय पीकर वे अपनी यात्रा पर निकल गए.

शिवराज के भाई ने कहा की भले ही दिग्विजय सिंह कांग्रेसी नेता है और मेरे भाई शिवराज सिंह के प्रतिद्वंदी है, लेकिन वे मेरे भी बड़े भाई सामान है और इस समय नर्मदा परिक्रमा पर निकले हुए होने से उनका स्वागत करना मेरा कर्त्तव्य था. 

दिग्विजय ने यात्रा पूरी करने के बाद राजनीतिक में वापसी के संकेत भी दिए. उन्होंने कहा कि अप्रैल के महीने में नर्मदा परिक्रमा पूरी होने के बाद अध्यक्ष राहुल गाँधी से बात करेंगे और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आपसी मतभेदों को दूर करने के लिए एकता रैली निकालेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि, "मुझे चुनाव लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है, मेरा एक ही उद्देश्य है मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनवाना.

दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा एक धार्मिक यात्रा थी या कोई राजनितिक चाल यह तो वो ही जाने पर इससे उन्हें कितनी मदद मिलेगी यह आने वाले समय में ही तय होगा.  

विश्व के इन देशों में आप मुफ्त में पा सकते हैं उच्च शिक्षा

मौसम में बदलाव से तापमान सामान्य

पद्मावत विवाद : नोएडा में धारा 144

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -