सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करना लड़की को पड़ा भारी, भाई ने उतार दिया मौत के घाट
सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करना लड़की को पड़ा भारी, भाई ने उतार दिया मौत के घाट
Share:

हैदराबाद: आज के वक़्त में सोशल मीडिया हमारी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। जो बातें हम अपने घरवालों या परिचितों को भी नहीं बोलते..उन्हें भी यहां पर बिना डरे साझा कर देते हैं। मगर कई बार सोशल मीडिया पर अधिक वक़्त गुजारना हमारे लिए नुकसानदेह भी हो सकता है। लेकिन क्या इस वजह से कोई किसी का क़त्ल कर सकता है ?

हैदराबाद से ऐसी ही एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जहां एक भाई ने सिर्फ इस वजह से अपनी बहन का क़त्ल कर दिया क्योंकि वो सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करती थी। मामला भद्राद्री कोथागुडेम जिले का है, पुलिस के अनुसार, 22 वर्षीय शख्स को अपनी छोटी बहन के द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करना सख्त नापसंद था। वो इसे लेकर अक्सर मना भी करता था मगर बहन ने उसकी बात नहीं मानी। 24 जुलाई को फिर इसी बात पर दोनों के बीच बहस हुई तथा बहन ने कह दिया कि उसे जो पसंद होगा, वो वही करेगी।

वही ये जवाब भाई को इतना नागवार गुजरा कि उसने बहन के सिर पर मूसल से हमला कर दिया। इस हमले में वो बुरी तरह चोटिल हो गई। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। फिर उसे एवं बेहतर उपचार के लिए वारंगल के दूसरे चिकित्सालय ले जाया जा रहा था मगर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 21 वर्षीय लड़की की मौत के बाद उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। अपराधी भाई को गिरफ्तार किया गया है तथा पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

कंजेक्टीवाइटिस और आई फ्लू के बढ़ते मरीजों को देखते हुए NHM ने जारी की एडवाइजरी, इन बातों का रखें ध्यान

अविश्वास प्रस्ताव पर केवल 'कांग्रेस' के ही दस्तखत, बाकी दलों के क्यों नहीं ? I.N.D.I.A में शामिल इस पार्टी ने उठा दिए सवाल

'जब लाल डायरी के पन्ने खुलेंगे, तो बड़े-बड़े निपट जाएंगे..', सीकर में गहलोत सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -