हैवान भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला...
हैवान भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला...
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के बाहरी इलाके में एक हैवानियत भरी घटना सामने आई है यहाँ एक भाई ने अपनी बड़ी बहन को पहले चाकु से गोद दिया और जब इसके बाद भी इस हैवान भाई का मन नहीं माना तो उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इस हत्याकाण्ड के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. हत्या की वजह संपत्ति को लेकर चल रहा विवाद बताया जा रहा है.

यह वारदात दिल्ली के शहाबाद डेयरी इलाके की है. जहां रहने वाले एक परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. माता-पिता 19 वर्षीय बेटे उमेश और उससे 2 साल बड़ी उसकी बहन वंदना के बीच संपत्ति का बंटवारा करने की तैयारी कर रहे थे.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों के माता-पिता एक संपत्ति मुद्दे को सुलझाने के लिए रोहिणी गए थे. उसी समय वंदना की अपने भाई उमेश के साथ कार्यालय के मालिकाना हक को लेकर कहासुनी हो गई जो बाद में इतना बढ़ गई कि उमेश ने अपनी बड़ी बहन पर चाकू से हमला कर दिया.

उमेश ने पहले वंदना के शरीर को चाकूओं से गोद दिया और बाद में उसका गला दबा दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद वह कुछ देर अपनी बहन की लाश के पास बैठा रहा.इसके बाद उमेश खुद नजदीकी पुलिस चौकी पर खून से सना चाकू लेकर पहुंच गया और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया.उमेश की निशानदेही पर पुलिस ने वंदना की लाश भी बरामद कर ली. जिसे पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

पुलिस के अनुसार वंदना अपने पिता के साथ मिल कर सारा कारोबार संभालती थी. और उमेश को यह बात बिलकुल पसंद नहीं थी वह मन ही मन अपनी बहन से जलाता था. उसे लगता था कि उसके घरवाले उसे संपत्ति में कम हिस्सा देंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -