देवर ने नवविवाहिता भाभी को कही का न छोड़ा...

Jan 05 2016 02:03 PM
देवर ने नवविवाहिता भाभी को कही का न छोड़ा...

मुजफ्फरनगर: उत्तरप्रदेश में एक दिल दहला देने वाले हादसे में एक देवर ने अपने ही एक दोस्त के साथ में मिलकर अपनी ही नवविवाहिता भाभी के साथ में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर का है. इस मामले में बोलते हुए पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि मायके से ससुराल वापस ले जाते समय देवर ने अपने ही एक दोस्त के साथ में मिलकर रास्ते में भाभी के साथ में गैंगरेप कि वारदात को अंजाम दिया.

एसएसपी को दिए गए अपने प्रार्थना पत्र में इस नवविवाहिता ने जो कि जानसठ क्षेत्र के गांव अखलाकपुरा में निवासी करती है उसने कहा कि उसका निकाह 6 अक्तूबर को यूपी के गाजियाबाद जनपद के गांव कलसीना निवासी युवक के साथ में हुआ था। इस नवविवाहिता ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में आगे दोहराया है कि मेरा पति शराबी है। तथा वह मुझे अक्सर ही अपने दोस्तों के साथ में संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था. और एक दिन 4 दिसम्बर को मेरे साथ में ससुराल वालो ने मारपीट कि व मुझे घर से निकाल दिया.

वह किसी प्रकार अपने मायके पहुंची। मायके वालों ने पति व ससुराल वालों को समझाने का प्रयास किया परन्तु वह नही माने फिर एक दिन 30 दिसम्बर की शाम को मेरा देवर अपने एक दोस्त के साथ में मेरे घर पर आया व मुझे कहा कि आपके साथ ससुराल में किसी प्रकार का कोई भी विवाद नही किया जाएगा व आश्वासन देकर अपने साथ लेकर कलसीना के लिए चला। पीड़िता ने कहा कि इस दौरान देवर व उसका दोस्त मुझे जानसठ स्थित एक मकान में ले गए जहां दोनों ने रात भर मेरे साथ में गैंगरेप कि वारदात  को अंजाम दिया व अगले दिन सुबह वे मुझे जानसठ तहसील के पास छोड़कर वहां से भाग गए।