देवर ने भाभी के साथ की शर्मनाक हरकत

लुधियाना: एक देवर ने अपनी ही भाभी के साथ अश्लील हरकत की, पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला लुधियाना के न्यू शिवपुरी इलाके का है जिसमे इस 45 साल की महिला ने अपने सबसे छोटे देवर की इस हरकत की शिकायत थाना सलेम टाबरी पुलिस के पास दर्ज करवाई. महिला ने कहा की जब दीपावली वाले दिन में सुबह के समय घर पर अकेली थी. उस समय मेरा देवर जिसका नाम राजिंद्र कुमार शर्मा है जो की सरकारी स्कूल में पी.टी. मास्टर है.

वह आया व उसने मेरे साथ  अश्लील हरकतें करते हुए भद्दा मजाक किया जब मेने उसे ऐसा करने से मना किया व उसे कहा की वह मेरे बेटे जैसा है तो वह गुस्से में आ गया. तैश में आकर उसने मेरे कपड़े भाड़ दिए व जोर-जबरदस्ती करने लगा. जब मेने शोर मचाया तो राजिंद्र कुमार शर्मा मुझे परिणाम भुगतने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. महिला ने कहा की वह पहले भी मुझे दो तीन बार परेशान कर चूका है. तब मेने उसे छोटा समझकर माफ़ कर दिया था.

परन्तु  इस बार तो उसने सारी हदें ही पार कर दी थी. महिला ने कहा की मेरा देवर राजिंद्र शर्मा काकोवाल कालोनी के हीरा नगर इलाके में रहता है। वह शादीशुदा है और परिवार में सबसे छोटा है। पुलिस ने आरोपी देवर राजिंद्र कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. उसे अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है.   

Most Popular

- Sponsored Advert -