बहन के ऊपर बैठ करता रहा चाकू से हमला, बेटे ने सुनाई मौत की खौफनाक दास्तां

लुधियाना : पंजाब के लुधियाना में जमीन विवाद के चलते एक बेहद ही ह्रदय विदारक घटना सामने आई है. एक भाई ने ही अपनी बहन का बेरहमी से क़त्ल कर दिया. वह बहन के ऊपर बैठकर तब तक चाकुओं से हमला करता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. इस घटना की खौफनाक दास्तान महिला के बेटे ने बया की. मृतक महिला का नाम तस्वीर कौर है. उसकी हत्या उसके बच्चों के सामने ही कर दी गई.

बताया जा रहा है की महिला का भाई आरोपी सुरजीत सिंह जमीन का हिस्सा नही मिलने से नाराज़ था. इसी के चलते भाई ने अपनी बहन का बेरहमी से क़त्ल कर दिया. बेटे ने पुलिस को इस शिकायत में बताया कि सुरजीत ने मां को पहले तीन चाकू मारे. बावजूद उसकी सांस चलती रही, तब वह उसके ऊपर बैठ गया और तब तक चाकुओं से हमला करता रहा जब तक मां ने दम नहीं तोड़ दिया. बच्चे के सामने ही उसकी माँ का बेरहमी से क़त्ल कर दिया.

इस घटना का खौफनाक सच यह है कि वारदात में तस्वीर कौर के पति सुखविंदर सिंह ने भी आरोपी का साथ दिया. कत्ल के बाद दोनों आरोपियों ने घर में ही वाश बेसिन पर चाकू धोया और दोनों बच्चों को धमकाते हुए मौके से फरार हो गए. पुलिस ने तस्वीर कौर के बेटे अभिषेक सैनी की शिकायत पर उसके पिता सुखविंदर सिंह और मामा सुरजीत सिंह पर कत्ल का मामला दर्ज कर लिया है. फहलहल पुलिस दोनों कि तलाश कर रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -