इस पुलिस स्टेशन में हाफ पेंट पहनकर जाना मना है

गुजरात के वडोदरा पुलिस स्टेशन के बाहर एक अचरच भरा नोटिस चिपकाया गया है जिसके मुताबिक शॉर्ट्स (हाफ पेंट) पहनकर पुलिस स्टेशन में आने की इजाजत नहीं है. पुलिस स्टेशन के बाहर लगे इस नोटिस को देख कर लोग हैरान है. शहर के जेपी पुलिस स्टेशन के बाहर थाना प्रभारी ने एक आदेश चस्पा करवाया है. जिसमें लिखा गया है कि आप शॉर्ट्स पहनकर पुलिस स्टेशन में नहीं आ पाएंगे. चिलचिलाती धूप में अक्सर लोग शॉर्ट्स पहनकर पुलिस स्टेशन में आ जाते हैं, पुलिस का मानना है कि इसके चलते वहां काम करने वाली महिला पुलिसकर्मी असहज महसूस करती हैं.

इस थाने में पुरुष पुलिसकर्मी के मुकाबले महिला पुलिसकर्मियों की तादाद काफी ज्यादा है. नजदीक के लोग शिकायत दर्ज करवाने अक्सर शॉर्टस जैसी चीजे पहनकर पुलिस स्टेशन पहुंच जाते हैं, ऐसे में वहां कि महिला पुलिसकर्मी असहज महसूस होती है. वडोदरा पुलिस के इस नोटिस के वजह से कई लोग हैरान हैं तो दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि पब्लिक प्लेस पर आम आदमी को डिसेंट दिखना भी जरूरी है.

आम आदमी पुलिस को यूनिफॉर्म में देखना चाहता है, अच्छी तरह से बर्ताव करते देखना चाहता है तो ऐसे में पुलिस भी उनसे सही कपड़े पहनने को उम्मीद क्यों नही कर सकती? गौरतलब है कि वडोदरा पुलिस इनोवेटिव आइडिया के लिए मशहूर है लेकिन इस सूचना की वजह से उनकी किरकिरी भी काफी हो रही है.

सरकार ने हार्दिक पटेल का सुरक्षा कवच हटाया

गुजरात दंगो पर आया बड़ा फैसला

गुजरात दंगे पर हाई कोर्ट का फैसला आज

प्रदेश में जलसंकट, सीएम ने बनवाया देश का सबसे बड़े वाटर पार्क

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -