ये दोनों बहनें धूप में जाते ही बन जाती हैं सांप, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

आज तक आप सभी ने इच्छाधारी नागिन के बारे में तो जरूर सुना होगा लेकिन आज हम आपको दो ऐसी लड़कियों के बारे में बता रहे है जिसके बारे में सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये दोनों लड़कियां इंदौर की रहने वाली है जो सगी बहनें है. इन्हे 'स्नेक गर्ल' के नाम से भी जाना जाता है. जी हाँ... लोगों का ऐसा कहना है कि ये दोनों सांप के रूप में बदल जाती है. इन लड़कियों कि त्वचा के कारण ये सांप जैसा रूप ले लेती है.

तस्वीरों में देखकर आप भी ऐसा ही सोच रहे होंगे कि आखिर ये सांप जैसी क्यों दिख रही है. यही सवाल सभी के दिमाग में है और डॉक्टर्स भी ये जानना चाहते है कि आख़िरकार ये लड़कियां सांप जैसी कैसे बन जाती है. तो चलिए हम आपको बता ही देते है.

दरअसल ये दोनों लड़कियों की त्वचा कुछ ज्यादा ही नाजुक और सेंसेटिव है. जब भी ये जरा-सी भी धूप में निकल जाती है तो इनकी त्वचा सांप जैसी होने लग जाती है. इतना ही नहीं सांप जैसी होने के बाद इनकी त्वचा उखाड़ने भी लगती है. इसके बाद इनके शरीर से खून बहने लगता है इसलिए लोग इन्हे सांप जैसा कहते है.

इस बीमारी का नाम है 'लामल्लार इचथ्योसिस'. ऐसी बीमारी दो लाख में से किसी एक व्यक्ति को होती है. इस दुर्लभ बीमारी के कारण इन लड़कियों के घर से बाहर निकलना, खेलना-कूदना सब कुछ बंद ही रहता है.

ऐसी फटेली कतरन वाली जीन्स पसंद कर रहे हैं यंगस्टर्स, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

अगले जनम मोहे ऐसा मकान मालिक ना दीजो

सबसे गंदे शहरों की लिस्ट में शामिल हुए भारत के 14 शहर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -