गे पार्टनर से शादी करने के लिए परिवार वालों ने रखी शर्त, परेशान होकर किया ऐसा काम

ब्रिटेन में समलैंगिक शादी करना मान्य है लेकिन फिर भी यहां से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर एक समलैंगिक जोड़े को शादी के लिए अजीब तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा. यहां का एक समलैंगिक युवक अपने पार्टनर से शादी करना चाहता था, लेकिन पार्टनर के परिवार वाले इसके लिए तैयार नहीं थे. हालांकि बाद में तो वो किसी तरह मान गए, लेकिन उन्होंने अपने बेटे के समलैंगिक पार्टनर के सामने ऐसी शर्त रख दी. वो शर्त ऐसी थी जिसकी वजह से दोनों शादी के कुछ दिनों बाद ही अलग हो गए.

सूत्रों की माने तो परिवार ने अपने बेटे के समलैंगिक पार्टनर को शादी के लिए दुल्हन की तरह सजने-संवरने और सभी परंपराएं निभाने की शर्त रखी. जिसके बाद समलैंगिक युवक ने अपने प्यार को पाने के लिए परिवारवालों की सभी शर्तें मान ली और दुल्हन की तरह तैयार होकर शादी कर ली. बता दें समलैंगिक युवक का नाम रॉय सिंह है और वह सिख परिवार से ताल्लुक रखते हैं और साथ ही उनके समलैंगिक पार्टनर भी सिख परिवार से ही हैं. इस बारे में रॉय सिंह ने बताया कि, 'उनके पार्टनर की मां ने उनके सामने शर्त रखी थी कि उन्हें शादी के दिन दुल्हन की मेकअप करना होगा और तैयार होना होगा, ताकि शादी में आए मेहमानों को ये न लगे कि उनके बेटे ने किसी लड़के से शादी की है.'

रॉय सिंह ने आगे ये भी बताया कि, 'वह अपने समलैंगिक पार्टनर को हर कीमत पर पाना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने पार्टनर के परिवार की सभी शर्तें मान ली. यहां तक कि उन्होंने हाई हील का सैंडल भी पहना.' उन्होंने ये भी बताया कि पार्टनर की मां उनके वजन से परेशान थी और वो इस वजह से उन्हें कम खाना देती थी. इतना ही नहीं बल्कि वो उन्हें हर वक्त विग लगाने के लिए भी मजबूर करती थी. ऐसे में आख़िरकार रॉय ने परिवारवालों से परेशान होकर पार्टनर का घर छोड़ दिया. इसका दर्द उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए बया किया.

Video : ज़िंदा चूहे पर ऊगा सोयाबीन का पौधा

इस डर के कारण महिलाएं नहीं बैठती कुर्सी पर, मिलती है ऐसी सजा

इस देश में 35 लाख में मिल रहे हैं सैनेटरी पैड, जानिए क्या है कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -