दिवाली पर घर ले आएं ये शानदार कार मिल रहा भारी डिस्काउंट
दिवाली पर घर ले आएं ये शानदार कार मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

इंडिया में SUV कारों का सेगमेंट पिछले कुछ सालों में तेजी से उभरा है और इस वक़्त इनकी डिमांड बहुत अधिक है. लेकिन इनमें सामान्य कारों की तुलना में ईंधन की अधिक खपत भी मिल रही है इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी SUV कारों के बारे में जो माइलेज के मामले में हैचबैक कारों को भी मात दे रही है. चलिए देखते हैं इन कारों की पूरी लिस्ट.

Kia Sonet: Kia की इस सबकॉम्पैक्ट SUV में एक 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, 1.5L 4-सिलेंडर टर्बो डीजल इंजन और 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी दे रहा है. 1.2 L पेट्रोल 83 bhp की पॉवर और 115Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम कर रहा है.  जबकि इसका टर्बो पेट्रोल इंजन 120bhp की पॉवर जेनरेट करता है. यह कार डीजल इंजन के साथ 24.1kmpl, 1.2 लीटर इंजन के साथ 18.4kmpl और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 18.2kmpl का माइलेज भी प्रदान कर रहा है.

महिंद्रा Alturas G4 : बता दें कि महिंद्रा कंपनी सबसे अधिक डिस्काउंट अपनी इसी SUV पर दे रही है. इस माह महिंद्रा Alturas G4 पर 2,56,000 रुपये तक जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर प्रदान किया जा रहा है. इस SUV पर आप 2.20 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये की एक्सेसरीज, 11,500 रुपये की कॉर्पोरेट छूट और 5,000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है.

ओला स्कूटर में मिलने जा रहा है ये बड़ा परिवर्तन

रॉल्स रॉयस लाने जा रही है ये शानदार फीचर्स वाली कार

दिवाली पर मिल रहा इस बाइक पर भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -