कम से कम दाम में आज ही अपने घर लेकर आ जाएं ये कार
कम से कम दाम में आज ही अपने घर लेकर आ जाएं ये कार
Share:

इस वक़्त देश में लगभग हर प्राइस रेंज में कई कारें भी है, लेकिन देश में सस्ती कारों का एक बड़ा बाजार है, और इस सेगमेंट में सबसे अधिक कारों की सेल की जाती है. ऐसे में यदि आप भी एक नई कार खरीदना चाहते हैं और आपका बजट 5 लाख रुपये तक है, तो हम आज आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी ही कारों  के बारें में जानकारी देने जा रहे है.

Maruti Alto 800: मारुति ऑल्टो 800 में एक 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो 47 bhp की पॉवर और 69 Nm का टार्क उत्पन्न करता है. यह कार CNG में भी उपलब्ध है. ऑल्टो की लंबाई 3,445mm, चौड़ाई 1,475mm और ऊंचाई 1,515mm है और इसमें 2,360mm का व्हीलबेस मिलता है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.39 लाख रुपये कहा जा रहा है.

Hyundai Santro : इस कार में 1.1-लीटर इनलाइन फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है जो 68bhp और 99Nm का टार्क पैदा करता है, जबकि CNG पावर्ड इंजन 59bhp और 85Nm का टार्क उत्पन्न कर सकता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.89 लाख रुपये कहा जा रहा है.

Maruti Eeco : इस कार में 4-सिलेंडर, 1196cc पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो 72.4 bhp की पॉवर और 98Nm का टार्क पैदा करता है जबकि यह इंजन CNG पर 61.6 bhp की पॉवर और 85 Nm का टार्क प्रोड्यूस करने करने का काम भी किया जा रहा है. इस कार में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है.

आपका भी नुकसान करवा सकता है इंजन आयल

भारत में लॉन्च हुई अब तक की सबसे धमाकेदार इलेक्ट्रिक कार

भारत में पेश हुई ये सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -