जीरो डाउन पेमेंट के साथ आज ही अपने घर ले आएं एक्टिवा

फेस्टिव सीजन को देखते हुए ऑटो कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर पेशकश करने की योजना बना रहे है. ऐसा ही एक शानदार ऑफर होंडा मोटरसाइकिल एन्ड स्कूटर इंडिया अपने बेस्ट सेलिंग स्कूटर होंडा एक्टिवा पर प्रदान कर रही है. जिसमें जीरो प्रतिशत डाउनपेमेंट के साथ, नो कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन दिया जा रहा है. साथ-साथ कंपनी होंडा एक्टिवा पर 5,000 रुपये का कैश-बैक का ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है.

ये ऑफर्स होंडा के तीनों स्कूटर्स एक्टिवा 125, एक्टिवा प्रमियम और एक्टिवा डीएलएक्स वेरिएंट के लिए पेश किया जा चुका है. ये ऑफर कब तक के लिए है इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. होंडा के स्कूटर्स पर दिया जा रहा ये ऑफर कंपनी की शर्तों के मुताबिक दिया जा रहा है.

होंडा एक्टिवा फीचर्स: होंडा एक्टिवा 3 कलर विकल्प (मार्शल ग्रीन मैटेलिक, मैट संगरिया रेड मैटेलिक, पर्ल सीरन ब्लू) में पेश की जा चुकी है. इसके अलावा गोल्डन व्हील्स के साथ 3D गोल्ड कोट एंबलम, गोल्डन मार्क होंडा के साथ-साथ गोल्ड कोटेड क्रोम फ्रंट गार्निश और बॉडी सीट कवर को ब्राउन कलर में प्रदान किया जा रहा है.

इंजन में क्या खास: एक्टिवा प्रीमियम का 109.5 cc का इंजन 5.73 kWh की मैक्सिमम पावर और 8.84 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस भी कर रहा है. जिसमे 5.3L का फ्यूल टैंक है इसका वेट 106 kg है. साथ ही जिसमे टूयबलेस टायर भी दिए जा रहे है. जिसके साथ साथ लुक को और शानदार बनाने के लिए LED हैडलैंप ‌‌‌दिए गए हैं. इस स्कूटर का डायमेंशंस में लम्बाई  1,833 mm, चौड़ाई 697 mm और ऊंचाई 1,156 mm इसका व्हीलबेस 1,260 mm का और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 162 mm का है.

कीमत: होंडा एक्टिवा प्रीमियम का मूल्य कंपनी के ही दूसरे एक्टिवा मॉडल DLX से 1,000 रुपये ज्यादा है. कंपनी ने इसकी एक्स-शोरूम कीमत 75,400 रुपये तय किया गया है.

यहां आपकी सूचना के लिए ये बताना जरूरी है कि होंडा एक्टिवा देश का सबसे अधिक बिकने वाला स्कूटर है, साथ ही साथ ये स्कूटर फीचर, प्राइस, माइलेज और इंजन, लगभग सभी चीजों में भी शानदार है. होंडा एक्टिवा एक बेहतर ऑप्शन है. 

बहुत ही कम दाम में मिल रही BMW से लेकर ये कार

5 लाख जितने बजट में मिल रही ये धमाकेदार कार

आखिर क्यों इतने बड़े डिस्काउंट के साथ भी नहीं बिक रही महिंद्रा की कार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -