5 लाख जितने बजट में मिल रही ये धमाकेदार कार
5 लाख जितने बजट में मिल रही ये धमाकेदार कार
Share:

देश में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है और इस वक़्त बहुत से लोगों की यह इच्छा होती है वह अपनी फैमिली के लिए एक नई कार खरीदकर इन त्योहारों को खुशियों को दोगुना कर पाएंगे. लेकिन बहुत सारे लोगों की इस इच्छा के बीच उनका बजट आड़े आ जाता है. ऐसे में यदि आप भी एक नई कार खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट सिर्फ 5 लाख रुपये तक का ही है तो आज हम आपको बताने जा इंडियन मार्केट में उपलब्ध कुछ ऐसी कारों के बारे में, जिन्हें आप अपने बजट में ही खरीद पाएंगे. 

Renault Kwid: इस कार में 54PS की पॉवर और 72 Nm का टॉर्क जेनरेट करने वाला 0.8L पेट्रोल, और 68PS की पॉवर और 91 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम कर सकते है 1.0L पेट्रोल के दो इंजन ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इसमें 5- स्पीड ऑटोमैटिक और 5- स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इसकी शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 4.64 लाख रुपये है. लेकिन इसका टॉप वेरिएंट 5.99 लाख रुपये भी दिया जा रहा है.

Alto K10: नई ऑल्टो K10 में 1-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है जो 67PS की पॉवर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. जिसके साथ एक स्टैंडर्ड 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT का विकल्प भी प्रदान किया जा रहा है. इस कार में आइडल-इंजन स्टार्ट/स्टॉप तकनीक भी प्रदान की जा रही है. इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये है, जबकि इसके टॉप मॉडल का मूल्य 5.83 लाख रुपये है. 

आखिर क्यों इतने बड़े डिस्काउंट के साथ भी नहीं बिक रही महिंद्रा की कार

BMW ने हर किसी के होश उड़ाने के लिए पेश की करोड़ों की खास कार

टाटा टियागो EV खरीदना होगा एकदम पैसा वसूल, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -