रात भर में पाए चमकदार  स्मूथ और ग्लोइंग त्वचा
रात भर में पाए चमकदार स्मूथ और ग्लोइंग त्वचा
Share:

सभी लड़कियां गोरा और बेदाग चेहरा पाना चाहती हैं. पर आज की इस बिजी लाइफ स्टाइल में चेहरे की पूरी तरह से देखभाल नहीं हो पाती है .जिसके कारण चेहरा बेजान दिखाई देने लगता है. अपने चेहरे की खोई हुई चमक को वापस लाने के लिए सभी लड़कियां बहुत सारी ब्यूटी क्रीम का इस्तेमाल करती हैं. पर कोई फायदा नहीं होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से सिर्फ एक रात में आप अपने चेहरे को खूबसूरत बना सकते हैं. 

1- अगर आप अपने चेहरे को ग्लोइंग बनाना चाहते हैं तो दूध का इस्तेमाल करें. रोजाना रात में सोने से पहले अपने चेहरे पर कच्चा दूध लगाएं. सुबह उठने पर इसे ठंडे पानी से धो लें. दूध लगाने से त्वचा खूबसूरत और ग्लोइंग हो जाती है. 

2- मुल्तानी मिट्टी के इस्तेमाल से भी आप अपने चेहरे में निखार ला सकते हैं. इसके लिए मुल्तानी मिट्टी में थोड़ा सा शहद मिलाकर अपने चेहरे पर लगाएं. आधे घंटे के बाद इसे हल्के हाथों से स्क्रब करते हुए ठंडे पानी से अपने चेहरे को धो लें. ऐसा करने से एक ही रात में आपके चेहरे का निखार वापस आ जाएगा. 

3- टमाटर स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है. यह त्वचा को टाइट करने का काम करता है. टमाटर और शहद को चेहरे पर लगाने से त्वचा खूबसूरत हो जाती है.

 

बालों को स्वस्थ चमकदार और खूबसूरत बनाता है आंवले का जूस

सोने से पहले भूलकर भी ना करें ये गलतियां

सिल्की और स्मूथ बाल पाने के लिए ऐसे करें कंडीशनर का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -