अचानक पुल टूटा और पानी में बह गए लोग, खौफनाक मंजर का वीडियो वायरल
अचानक पुल टूटा और पानी में बह गए लोग, खौफनाक मंजर का वीडियो वायरल
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो सामने आते हैं जो चौकाने वाले रहते हैं। ऐसे में कई बार प्राकृतिक आपदाओं के वीडियो भी सामने आते रहते हैं। अब एक बार फिर से एक चौकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो हैरान कर देने वाला है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल, इस वीडियो में एक ब्रिज अचानक टूट जाता है और पानी के तेज बहाव में कई लोग बह जाते हैं। आपको बता दें कि यह खौफनाक मंजर है और इसे देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई और इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

खबरों के अनुसार यह खौफनाक मंजर ब्राजील में किसी जगह का है। वैसे वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुल एकदम सही सलामत दिख रहा है। उसपर कुछ लोग चहलकदमी भी करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन वो जैसे ही पुल के दूसरी तरफ से चलकर इस तरफ आने की कोशिश करते हैं, किनारे पर आने के बाद अचानक से पुल टूट जाता है और पानी का तेज बहाव 2-3 लोगों को बहाकर अपने साथ लेकर चला जाता है। आप देख सकते हैं पानी का बहाव इतना तेज था कि वहां से सुरक्षित बाहर निकल पाना लगभग असंभव था।

हालांकि पानी का वो बहाव इतना मौका भी नहीं देता कि कोई उन्हें पानी से बाहर निकाल सके। आप देख सकते हैं इस वीडियो में ब्रिज पर चल रहे लोग इस बात से बेखबर थे कि अगले ही पल उनके साथ कौन सी भयानक घटना घटने वाली है। हालाँकि उनकी जिंदगी एक पल में बदल गई। वैसे इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को memewalanews नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है।

घर जल गया, पर पालतू बिल्ली की जान बच गई तो खुशी से रो पड़ा बुजुर्ग, रुला देगा ये VIDEO

सर्जरी से बिगड़े महिला के होंठ, फूले गुब्बारे जैसे

सेना दिवस: भारत के पास है दुनिया की सबसे बड़ी “स्वैच्छिक” सेना, जानिए रोचक तथ्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -