घर जल गया, पर पालतू बिल्ली की जान बच गई तो खुशी से रो पड़ा बुजुर्ग, रुला देगा ये VIDEO

आज के समय में कुत्ते और बिल्ली दो ऐसे जानवर हैं, जिनको दुनियाभर में सबसे ज्यादा पाला जाता है। ऐसे में लोगों को इनसे बहुत लगाव होता है और लोग इन दोनों को पालना पसंद करते हैं। हम सभी जानते हैं कुत्तों (Dogs) को दुनिया का सबसे वफादार जानवर माना जाता है, क्योंकि ये अपने मालिकों के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। केवल यही नहीं बल्कि कई ऐसी खबरें भी मिलती हैं कि कुत्ते अपने मालिक की सुरक्षा में अपनी जान तक गंवा देते हैं। हालांकि साथ रहते-रहते इन जानवरों के केयरटेकर्स को भी इनसे इतना लगाव हो जाता है कि वह इनके लिए रोते दिखाई देते हैं।

आज के समय में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Videos) हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग अपनी पालतू बिल्ली (Pet Cat) को सीने से चिपकाए रोते हुए नजर आ रहा है। जी दरअसल इसके पीछे की कहानी रुला देने वाली है, और इस कहानी के बारे में जानने के बाद आप भी रो देंगे। जी दरअसल, यह मामला कुछ ऐसा है कि वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग का घर पूरी तरह से जल गया है। आप देख सकते हैं आसपास के घर भी जले हुए दिखाई दे रहे हैं। हालाँकि बुजुर्ग को अपने घर के जलने का उतना दुख नहीं है, जितना कि उस आग से उसकी पालतू बिल्ली के बच जाने की खुशी है। इस वीडियो में उसकी खुशी देखी जा सकती है कि किस तरह वह बिल्ली को अपने सीने से लगाए हुए है और रोते हुए नजर आ रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में आग बुझाते दमकलकर्मी भी नजर आ रहे हैं। केवल 44 सेकेंड का यह वीडियो बेहद ही भावुक कर देने वाला है और इस इमोशनल वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लिखा है, ‘उसका घर पूरी तरह से जल गया है, लेकिन वह अपनी पालतू बिल्ली को जिंदा देखकर खुशी से रो पड़ता है’। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सब कुछ बहुत इमोशन से भरा है और रुला देने वाला है।

अनुपम खेर ने सुनाई 'मां का पल्लू' की कहानी, रुला देगा वीडियो

'सपा को गाली देने वाले आज उसी की गोद में बैठ गए।।', बसपा ने जारी किया स्वामी प्रसाद का Video

टिकट नहीं मिला तो फूट-फूट कर रोए नेता जी, थाने में दर्ज कराई FIR

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -