दुल्हन का जोड़ा पहन दूल्हे के साथ करती ऐसा की आप हैरान रह जायेंगे
दुल्हन का जोड़ा पहन दूल्हे के साथ करती ऐसा की आप हैरान रह जायेंगे
Share:

जयपुर / झालावाड़ : दुल्हन के रूप में चेहरे पर मासूमियत का नकाब पहने ये लड़की शादी जैसे पवित्र बंधन का सहारा लेकर लूटपाट को अंजाम दे रही है. पहले तो यह लड़की कुंवारे लड़को की तलाश में जुट जाती है फिर उन्हें शादी के जल में फंसा कर घर का माल साफ कर जाती है. इस दुल्हन ने झालावाड़ के बकानी इलाके में ऐसी कई वारदात को अंजाम दिया है. इस वारदात के बाद लड़की के चंगुल में फंसे परिवार ने पुलिस में FIR तो दर्ज करा दी लेकिन वे 2 लाख रुपए की रकम गंवा चुके हैं. बिना लड़की के परिवार के बारे में तहकीकात किए लड़के वालों को इस लुटेरी दुल्‍हन की जालसाजी का शिकार होना पड़ा.

अपना नाम भारती नेगी बताने वाली इस लड़की का दलालों का एक गिरोह है. पहले ये दलाल इस लड़की से रिश्ता तय करवाते हैं. फिर मुचलके की रकम लेकर लड़की समेत सभी दलाल फरार हो जाते हैं. लड़की साथ में गहने भी लेकर रफूचक्कर हो जाती है. इस केस में भी कुछ ऐसा ही हुआ. दलाल के रूप में ये लोग इस परिवार से मिले और बताया कि वे उनके लड़के के विवाह के लिए एक लड़की का रिश्‍ता बता सकते हैं, लेकिन इस रिश्‍ते को करवाने के लिए उनकी फीस एक लाख 60 हजार रुपए है. इसके कारण लड़के के घरवालों ने फीस के रूप में दलालों को यह सौंप दी.

शादी के दूसरे दिन ही लड़की करीब 20 हजार के गहनों के साथ फरार हो गई. जब घर वालों ने बालचंद को खोजने की कोशिश की तो उसका भी कोई पता नहीं चला. बाद में पूरा माजरा समझ में आने पर घर वालों ने बकानी थाने में जाकर बालचंद शर्मा, दुल्हन भारती नेगी और दूसरे दलालों के खिलाफ FIR दर्ज कराई.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -