वैक्सीनेटेड दूल्हे की तलाश में है महिला, कांग्रेस नेता शशि थरूर बोले- वैक्सीनेटेड दुल्हन को चाहिए...
वैक्सीनेटेड दूल्हे की तलाश में है महिला, कांग्रेस नेता शशि थरूर बोले- वैक्सीनेटेड दुल्हन को चाहिए...
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता शशि थरूर ट्विटर पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वह अपनी अंग्रेजी के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। वह किसी भी राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय मसले पर भी अपना पक्ष रखने से पीछे नहीं हटते। इसी के साथ-साथ वह कभी-कभी मजेदार ट्वीट्स भी करते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने इस बार भी किया है।

दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक न्यूजपेपर की क्लिपिंग साझा की है जिसमें एक स्त्री ने शादी का ऐड दिया है। शादी के इस ऐड में महिला ने शर्त भी रखी है। शर्त ये है कि उसका होने वाला हस्बैंड कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुका हो। दरअसल महिला का बोलना है कि उसने कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड की दोनों डोज ले ली हैं। ऐसे में वो ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहती है जिसने कोवीशिल्ड की दोनों खुराक ली हों।

वही इस मजेदार ऐड की फोटो शशि थरूर ने ट्विटर पर साझा करते हुए कहा, 'वैक्सीनेटेड दुल्हन को वैक्सीनेटेड दुल्हा चाहिए। इसमें कोई शंका नहीं कि पसंदीदा शादी का गिफ्ट एक बूस्टर शॉट होगा? क्या यह हमारा न्यू नॉर्मल होने वाला है' शशि थरूर के इस ट्वीट पर सभी की बहुत प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। कई लोग इस ऐड को फर्जी बता रहे हैं तो कई इसे शादी के लिए नया क्राइटेरिया बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पीएम नरेन्द्र मोदी के मुफ्त वैक्सीन की घोषणा के पश्चात् केंन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने नई वैक्सीन गाइडलाइन को अनुमति दी है। इसके तहत आगामी 21 जून से वैक्सीन का कैसे वितरण होगा तथा किस प्रदेश को किस आधार पर कितनी वैक्सीन प्राप्त होगी इसकी घोषणा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने नए दिशा-निर्देशों में कर दिया है।

ममता सरकार ने अब तक नहीं दी कोरोना से अनाथ हुए बच्चों की जानकारी, सुप्रीम कोर्ट ने लताड़ा

पाकिस्तान की कोविड-19 सकारात्मकता दर में इस साल 3 प्रतिशत तक की देखी गई गिरावट

पाकिस्तान ट्रेन हादसा: मृतकों की तादाद बढ़कर 62 हुई, 100 से अधिक अब भी घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -