सोशल मीडिया पर छाया दुल्हन की दादी का कमाल का डांस
सोशल मीडिया पर छाया दुल्हन की दादी का कमाल का डांस
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो एक शादी का है। वैसे तो यह वीडियो बड़ा पुराना है लेकिन इस वीडियो ने इस समय कई लोगों के दिल जीत लिए हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक दादी आमिर खान के लोकप्रिय सॉन्ग पर जबरदस्त ठुमके लगती दिख रही हैं। इस समय उनका ये डांस वीडियो सभी के द्वारा पसंद और शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है दुल्हन की दादी फिल्म 'दिल' के गाने 'खंबे जैसी खड़ी है' पर डांस कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Special By SRISHTI (@brides_special)

इस वीडियो में दादी ने साड़ी पहनी है और इस साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उनके पास शादी का माहौल बेहद ही शानदार लग रहा है इसी के साथ ही आस-पास में मौजूद लोग डांस के साथ-साथ मस्ती कर रहे हैं। अब इस समय इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और इसी के साथ ही अपना-अपना जवाब भी दे रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर 2019 में इवेंट फोटोग्राफर टीम फिल्म स्क्रीन द्वारा शेयर किया गया था।

हालाँकि अब इसे एक बार फिर ब्राइड्स स्पेशल द्वारा 2020 में फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है और यह तेजी से धूम मचा रहा है। इस समय लोग जमकर दादी के डांस की तारीफ कर रहे हैं और उनके डांस को एन्जॉय कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दादी आज भी बेहद स्मार्ट लग रही हैं’ वहीं दूसरे ने लिखा है- 'इनके आगे सब फेल हैं।'

VIDEO: बंदर बना स्पाइडरमैन, तेजी से दीवार पर चढ़ता आया नजर

देश के विकास के लिए नागरिकों का स्वास्थ्य जरूरी: मनसुख मंडाविया

'मैं अब कांग्रेस में नहीं रहूंगा।।।', कैप्टन अमरिंदर ने कर दिया पार्टी छोड़ने का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -