मेकअप के बहाने शादी के एक दिन पहले दुल्हन फ्लाइट पकड़कर फरार
मेकअप के बहाने शादी के एक दिन पहले दुल्हन फ्लाइट पकड़कर फरार
Share:

रायपुर : शादी की तैयारी में लगे परिवार के पैरो के निचे से उस समय जमीन खिसक गयी जब शादी से एक दिन पहले दुल्हन गायब हो गयी। मामला इस प्रकार है की दुल्हन मेकअप के बहाने घर से निकली लेकिन पूरी प्लानिंग के मुताबिक वह विमान से अपने प्रेमी के पास फरार हो गयी। जानकारी से मालूम हुआ है की लड़की का दुबई में रहने वाले एक इंजीनियर से प्रेम-संबंध है।

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने ब्यूटी पार्लर संचालिका और आरोपी प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर पूछताछ की है। साथ ही साथ युवती को खोजने के लिए पुलिस की एक टीम दिल्ली के लिए रवाना की गई है। आपको बता दे की रायपुर क्षेत्र की युवती की शनिवार रात बारात आने वाली थी। इसके लिए परिवार वाले कई दिनों से तैयारी में लगे हुए थे। लड़की ने मेकअप के बहाने शुक्रवार को ब्यूटी पार्लर जाने की जिद की तो परिजन उसे लेकर ईसी रोड स्थित ब्यूटी पार्लर आ गए। परिजन दूसरा काम निपटाने के लिए उसे वही छोड़कर चले गए।

आरोप है कि लड़की ब्यूटी पार्लर संचालिका को बातो में फंसाकर अपने साथ जौलीग्रांट एयरपोर्ट तक ले गई। यहां से दुल्हन एक विमान से दिल्ली के लिए फरार हो गई। जब मामले की खबर परिजनों को लगी तो पहले लड़की के परिवारवालों ने अपने स्तर पर तलाश की । बाद में उन्हें मालूम पड़ा की लड़की का प्रेम-प्रसंग चल चल रहा था।

शिकायत पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मालूम पड़ा कि राहुल नाम का युवक दुबई में इंजीनियर है, जिससे दुल्हन के प्रेम-संबंध चल रहे है। पुलिस को संदेह है की प्रेमी के बुलाने पर दुल्हन दिल्ली फरार हो गई है। पुलिस अधिकारियो ने बताया है की लड़की योजना के मुताबिक फरार हुई है। पुलिस द्वारा तलाश किया जा रहा है जिसके लिए एक टीम दिल्ली रवाना कर दी गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -