दुल्हन ने शादी से किया इनकार तो दूल्हे ने किया ये काम
दुल्हन ने शादी से किया इनकार तो दूल्हे ने किया ये काम
Share:

भारत में अजीब विवाह के साथ यह अजीब जुनून है। हमारे देश में यह देखा जाता है कि हर माता-पिता अपने बच्चों की शादी होते देखना चाहते हैं। हाल ही में एक विकास में, एक दूल्हा जो शादी करने वाला था, उसे उसकी दुल्हन ने अस्वीकार कर दिया। घटना उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के धवार गाँव की है। 

दूल्हा बैराट से शादी के मंडप में पहुंचा, लेकिन बिना शादी किए ही वापस लौटना पड़ा। दुल्हन को अपनी शैक्षणिक योग्यता पर बेहद संदेह था और इसलिए उसने उसे एक साधारण काम करने के लिए कहा। दुल्हन ने उसके साथ शादी करने के लिए टेबल 2 का पाठ करने के लिए कहा। दूल्हा टेबल को सुनाने में असमर्थ था और परिणामस्वरूप, शादी को बुलाया गया। विवाह स्थल परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों से भरा हुआ था। दुल्हन ने दूल्हे का आदान-प्रदान करने से पहले दूल्हे को कार्य करने के लिए कहा।

 वह बस शादी से इनकार करते हुए, मंडप से बाहर चली गई। यहां तक कि अशिक्षित दूल्हे के बारे में जानने के लिए दुल्हन का परिवार सदमे में रह गया। दोनों परिवारों ने एक समझौता किया और पारस्परिक रूप से शादी को बुलाया। दोनों पक्षों में समझौता हो जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।

कोरोना की दहशत, मलेशिया ने कई एशियाई देशों पर लगाया यात्रा बैन

81,251 करोड़ रुपये से 8 बड़ी संस्थाओं का होगा बाजार पूंजीकरण

नेशनल हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, 3 बच्चे सहित 11 लोग हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -