पति के साथ हनीमून पर गई दुल्हन हुई फरार, शादी के सातवें दिन ही टूटने की कगार पर आया 'पवित्र रिश्ता'
पति के साथ हनीमून पर गई दुल्हन हुई फरार, शादी के सातवें दिन ही टूटने की कगार पर आया 'पवित्र रिश्ता'
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस के पास एक पति अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा। उसने बताया कि दोनों थियेटर में फिल्म देखने गए थे। इंटरवल के चलते वो खाने-पीने का सामान खरीदने गया। मगर जब वापस लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी वहां से गायब है। पुलिस अभी विवाहिता की तलाश कर ही रही थी कि वह स्वयं थाने पहुंच गई। उसने बताया कि वह इस शादी से खुश नहीं थी। इसलिए पति को छोड़कर थियेटर से भाग गई। 

दरअसल, सीकर निवासी शख्स शादी के 7 दिन पश्चात् यानि 3 जून को अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ जयपुर में हनीमून मनाने आया। यहां उसने होटल में रूम बुक किया। फिर पिंक स्क्वॉयर मॉल में पत्नी के साथ फिल्म देखने की योजना बनाई। उसने दोपहर 12 बजे के शो के लिए टिकट बुक किए। फिर बाहों में बाहें डाले पति-पत्नी फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म के बीच में 1:30 बजे इंटरवल हुआ तो पति अपनी पत्नी के लिए कुछ खाने-पीने के चीजें लेने चला गया। तभी पीछे से उसकी पत्नी वहां से भाग निकली। जब पति ने वापस आकर देखा तो उसके होश उड़ गए। दरअसल, उसकी पत्नी वहां थी ही नहीं। उसने पत्नी को थियेटर और मॉल दोनों में तलाशा। मगर वो कहीं नहीं मिली।

उसने पत्नी को कई बार फोन किया। मगर फोन स्विच ऑफ आ रहा था। अनहोनी की आशंका होने के चलते 33 वर्षीय पति थाने पहुंचा। उसने पूरी बात पुलिस को बताई तथा पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। तभी पूरे मामले में एक और ट्विस्ट आया। जो दुल्हन सिनेमा हॉल से फरार हुई थी वो कुछ ही घंटों पश्चात् स्वयं ही जयपुर के शाहपुरा थाने पहुंच गई। जहां उसने बताया कि वो इस शादी से खुश नहीं है इसलिए पिक्चर हॉल में अवसर प्राप्त होने पर पति को छोड़कर वहां से फरार हो गई। फिर बस में बैठकर अपने पीहर शाहपुरा आ गई। दुल्हन के मिलने के पश्चात् शाहपुरा पुलिस ने आदर्शनगर पुलिस को इसकी खबर दी। इधर दोनों परिवार दुल्हन को मनाने में जुट गया है। 7 फेरे के पश्चात् 7 जन्मों तक साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाला ये रिश्ता सिर्फ 7 दिनों में ही टूटने की कगार पर आ गया। अब देखना ये है कि दुल्हन मान जाती है या दूल्हे हनीमून से अकेले ही घर लौटना पड़ेगा।

बम अटैक में 17 वर्षीय TMC कार्यकर्ता की हुई मौत, इन पर लगा आरोप

आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी पर सीएम शिवराज ने दिए सख्त कार्यवाही के निर्देश

कांग्रेस के पूर्व मंत्री और डिंडौरी नगर परिषद अध्यक्ष भाजपा में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -