कोहली की निंदा करने वालों पर फूटा ब्रेट ली का गुस्सा, कहा-
कोहली की निंदा करने वालों पर फूटा ब्रेट ली का गुस्सा, कहा- "लीजैंड हैं वो..."
Share:

आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि लंबे वक़्त तक विराट कोहली के बल्ले को खामोश रख पाना संभव नहीं था और उन्होंने विराट के खराब फॉर्म को लेकर आलोचना पर भी हैरानी भी व्यक्त कर दी है। ली ने बोला है कि कोहली जैसे लीजैंड के बल्ले को लंबे वक़्त तक चुप नहीं रखा जा सकता। कोहली ने टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान के विरुद्ध पहले मैच में 82 रन बनाकर भारत को 4 विकेट से जीत भी दिलवा दी।

ली ने बातचीत में बोला है कि मुझे हैरानी होती है जब कोहली जैसे कद्दावर बल्लेबाज की आलोचना भी कर दी। उनकी निंदा करने वालों ने उनका रिकॉर्ड और तीनों प्रारूपों में उनका प्रदर्शन भी देखना जरुरी नहीं समझा। उन्होंने इस बारें में बोला है कि कई बार आप शतक या अर्धशतक नहीं बना पाते। पेशेवर खेल में यह चल रहा है। मैं इतना जानता हूं कि कोहली खेल का लीजैंड है और ऐसे खिलाड़ी लंबे समय तक खामोश नहीं रहते।

उन्होंने यह भी बोला है कि जसप्रीत बुमराह की कमी भारत को खल रही है लेकिन बोला है कि मोहम्मद शमी उनका अच्छा विकल्प है। ली ने कहा कि उन्हें बुमराह की जरूरत थी।  इंडिया को अगर टूर्नामेंट जीतना है तो आखिरी 5 ओवर में अच्छी गेंदबाजी करनी होगी। डैथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करने वाली टीम ही जीतने वाली है।

रेड बुल फार्मूला वन टीम के मालिक ने दुनिया को कहा अलविदा

इंटरनेट पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का ये वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले विराट कोहली का आया बड़ा बयान, रोहित शर्मा को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -