साउथ एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीर पर दर्ज हुआ केस
साउथ एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीर पर दर्ज हुआ केस
Share:

इन दिनों तो अभिनेत्रियां बोल्ड फोटोशूट करवाने में जरा भी पीछे नहीं हटती है. कुछ दिनों पहले ही महिलाओ की मशहूर मैगज़ीन 'गृहलक्ष्मी' के मलयालम संस्करण के कवर पेज पर एक एक्ट्रेस की फोटो छपी थी. दरअसल इस तस्वीर में एक एक्ट्रेस अपने छोटे से बच्चे को स्तनपान (ब्रेस्टफीडिंग) करवा रही रही है. अब इस तस्वीर के खिलाफ मुक़दमा दर्ज हो गया है. केरल के कोल्लम सीजेएम कोर्ट में मैगज़ीन के कवर पेज के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है.

इस मामले की याचिका वकील मैथ्यू विल्सन ने दर्ज की है. मैथ्यू विल्सन का कहना है कि- 'ये तस्वीर कामुक प्रकृति वाली है और महिला की गरिमा को नीचा दिखाती है.' इतना ही नहीं इस फोटो पर धर्म को लेकर भी कुछ बाते सामने आई है. ऐसा कहा गया है कि कवर पेज पर छपी तस्वीर मलयालम मॉडल और अभिनेत्री गिलु जोसेफ की है. गिलु ईसाई जाति की है. और इस तस्वीर में उन्होंने मंगलसूत्र पहना है और मांग भी भरी है इसलिए कई लोग इस बात पर भी आपत्ति जाता रहे है.

इस मैगज़ीन के कवर पेज पर छपी तस्वीर में आप देख सकते है गिलु एक नवजात बच्चे को दूध पिला रही है. और इस फोटो के साथ लिखा है कि- 'केरल की मांएं कह रही हैं, कृपया घूरे नहीं हमें ब्रेस्टफीड कराना है.' आपको बता दे स्तनपान करवाना सभी माँ का एक अहम् हिस्सा होता है लेकिन कुछ लोग इसे गलत निगाहो से देखते है. कुछ समय पहले एक और हॉलीवुड अभिनेत्री ने एक मैगज़ीन के लिए ब्रेस्टफीडिंग करते हुए फोटोशूट करवाया था.

लखनऊ की होली में श्रीदेवी ने अपनी पीठ पर लिखवाया था बोनी का नाम

अमेरिकन रेपर फैरल विलियम्स ने पहली बार खेली भारत में होली

मर्दानी 2 : सीक्वल के लिए तैयार है 'मर्दानी' पर ये है शर्त..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -