ये है 'युवराज सिंह' की पंसदीदा कारें
ये है 'युवराज सिंह' की पंसदीदा कारें
Share:

अंतरराष्ट्रीय क्रिक्रेट को युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भले ही अल्विदा कह दिया हो, लेकिन उनकी 6 छक्कों की पारी को भूलना नामुमकिन है. ICC World Cup 2019 Live में आज India Vs New Zealand का मैच है. भले ही Yuvraj Singh भले इस वर्ल्डकप (ICC World Cup 2019) न खेल रहे हों, लेकिन उनकी T20 से लेकर ICC World Cup 2011 में खेली गई पारियां हमेशा याद की जाएंगी. आज हम आपको भारतीय क्रिक्रेट के सबसे स्टाइलिश और अग्रैसिव ऑल-राउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के कारों के प्रति उनके प्यार के बारे में बताने जा रहे हैं. हम आपको बताएंगे कि युवराज के गैरेज में कौन-कौन सी शानदार कारें मौजूद हैं. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में CFMoto की ये बाइक जल्द होगी प्रदर्शित

भारत में बहुत कम दिखने वाली कारों में से एक BMW X6M है. यह SUV-Coupe की एक हाई परफॉर्मेंस वर्जन है. युवराज सिंह इस कार के साथ कई जगहों पर देखे गए हैं. खास बात यह है कि युवराज ने BMW X6M को खरीदा नहीं बल्कि, उन्हें यह कार सेकेंड हैंड मिली थी. जी हां, युवरात ने BMW X6M को DC Designs के बॉस दीलिप छाबरिया से सेकेंड हैंड लिया था. BMW X6M के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें पावर के लिए 4.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड V8 पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसका इंजन 567 Bhp की मैक्सिमम पावर और 750 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है. यह कार केवल 4.2 सेकेंड्स में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेती है. युवराज के पास जो BMW X6M है, उसमें बीच ब्लू शेड की शानदार फिनिशिंग की गई है. जो रॉयल टच जो कार को देती है.

इन बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने Honda Activa 125 से उठाया पर्दा


युवराज सिंह को World Cup में शानदार परफॉर्मेंस के कारण Audi Q5  कंपनी की तरफ से Audi Q5 दिया गया था. Audi Q5 भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय लग्जरी SUV है. इस SUV की बनावट कुछ इस तरह है कि आपको इसके अंदर काफी जगह मिलती है. वहीं, इस SUV को भीड़ वाले इलाके में चलावा काफी आसान है. हालांकि, युवराज के पास इसका कौन से वर्जन से यह बता पासा मुश्किल है. हालांकि, दोनों ही इंजन में यह SUV पेट्रोल और डीजल उपलब्ध है.

Platina 110 H-Gear या Splendor iSMART में से कौन सी बाइक खरीदी के लिए है बेस्ट

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि Yuvraj Singh के गैरेज में शानदार Bentley Continental Flying Spur शामिल है. इस कार को चलाते हुए युवराज को कई बार देखा गया है. इसमें का इंटीरियर ब्राइट रेड है, जो इसे प्रीमियम लुक देता है. Flying Spur में पावर के लिए 4.0-लीटर V8 इंजन और 6.0-लीटर W12 इंजन दिया गया है. हालांकि, युवराज के पास जो Bentley Continental Flying Spur है उसमें W12 इंजन दिया गया है. इसका इंजन 616 Bhp की मैक्सिमम पावर और 800 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना

bajaj discover 110 से Hero Splendor iSMART कितनी है अलग, ये है तुलना

भारत में Ducati की Hypermotard 950 हुई पेश, इन खूबियों से होगी लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -