3 जनवरी 2018 : WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा
3 जनवरी 2018 : WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा
Share:

1. इस हफ्ते की WWE रॉ में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस का सामना समोआ जो के साथ हुआ. रोमन रेंस ने एक कड़े मुकाबले में समोआ जो को हराया और साल के पहले दिन अपने टाइटल का कामयाबी के साथ बचाव किया. इन सबके बीच समोआ जो ने डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी रैने यंग के सामने उनको लेकर बड़ी ही भद्दी बात कही.

2. एंजो WWE में एक शानदार सुपरस्टार है. उनकी माइक स्किल्स काफी जबरदस्त है. एंजो को सभी फैंस पसंद करते है, पहले एंजो को बिग कैस के साथ दिखाया गया था लेकिन दोनों के फिउड के बाद एंजो को क्रूजरवेट में पुश किया गया. एंजो ने क्रूजरवेट में भी आकर कमाल दिखाया और चैंपियनशिप को भी जीत लिया.  एंजो की जीत के बाद क्रूजरवेट डिवीजन के सुपरस्टार्स ज्यादा खुश नहीं दिखे थे.

3. रॉ अपने फैंस के लिए काफी रोमांचक मैच लाता रहता है. चाहे वो लाइव हो या फिर कैमरा बंद होने के बाद. ऑफ एयर के बाद भी फैंस को हमेशा ही मैच दिखाया जाता है और हाल ही में इस बार भी कुछ वैसा ही हुआ.

4. Royal Rumble 2018: साल 2018 की पहली रॉ में रॉयल रम्बल मैच से जुड़े कई रैसलरों के नाम का एलान किया गया. WWE एलान कर चुकी है कि इस बार मैंस और विमेंस दोनों रॉयल रम्बल मैचों का आयोजन किया जाएगा, जिसमें रॉ और स्मैकडाउन दोनों रोस्टर्स के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

एजे स्टाइल्स के लिए लकी है 2018

रेचेल एलरिंग के खिलाफ रिंग में वापसी करेंगी भूतपूर्व WWE सुपरस्टार केटलिन

मूवी की शूटिंग के बाद रिंग में वापसी करेंगे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -