28 दिसंबर, 2017: WWE की आज की बड़ी खबरें
28 दिसंबर, 2017: WWE की आज की बड़ी खबरें
Share:

केविन ओवंस WWE के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. ब्लू ब्रांड को शानदार बनाने के लिए केविन ओवंस भी फैंस को जबरदस्त मैच देते रहते हैं. ब्लू ब्रांड में  इस बार मेन इवेंट में चैंपियन एजे स्टाइल्स और केविन ओवंस का मैच हुआ जिसमें  सैमी जेन रिंग साइड पर थे. इस मुकाबले को काफी पंसद किया गया. इसी बीच केविन ओवंस ने खुद को WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स से बेहतर बताया. 

रॉयल रंबल पीपीवी का मेन इवेंट मैच काफी धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करते दिखेंगे. हालांकि ऐसा लग रहा है कि बाल्टीमोर में फैंस को उस मेन इवेंट से पहले ही केन और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच देखने को मिलने वाला है.

WWE.com पर इस बात की जानकारी दी गई कि रोमन रेंस को रॉ में उनके द्वारा किए गए एक्शन के कारण उन्हें भारी जुर्माना भरना पड़ेगा. WWE ने रेंस के ऊपर 5000 $ का जुर्माना मंडे नाइट रॉ में रेफरी के साथ बदसलूकी के कारण लगाया.

इस हफ्ते की WWE रॉ के दौरान क्रूजरवेट डिवीजन के मैच में हीडियो इटामी का सामना द ब्रायन कैंड्रिक के साथ हुआ. मैच के दौरान ब्रायन कैंड्रिक को हीडियो के हाथों GTS फिनिशर खाना पड़ा और उनको चोट लग गई. ऐसी खबरें सामने आई थी कि कैंड्रिक को मैच के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया. अब WWE ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि ब्रायन कैंड्रिक की नाक टूट गई है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कौन होगा नए साल की पहली स्मैकडाउन का नया चैम्पियन

रेन्स भरेंगे लाखों का जुर्माना, फिर भी चेहरे पर कोई शिकन नहीं

शार्लेट फ्लेयर ने दिया रोंडा राउसी को लेकर बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -