WWE की बड़ी खबरें : 06 जनवरी, 2018
WWE की बड़ी खबरें : 06 जनवरी, 2018
Share:

1. एक बार फैंस के दिमाग में ये भी आ गया था कि सुरस्टार बेली अब फिमेल जॉन सीना बनेंगी. यानि की जॉन सीना का जो कद इस टाइम पर WWE में है वो ही कद बेली का भी होगा. बेली ने इसकी लिए पूरी तैयारी भी की. NXT से लेकर WWE तक के सफर में उन्होंने काफी मेहनत की और WWE में भी अपने करियर की उड़ान भरी. डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि, "WWE पहले से बेली को छोड़ दिया हैं. काफी पहले ही ये काम हो चुका हैं. मिकी जेम्स के साथ भी कुछ कुछ ऐसा ही हुआ था."

2. ऐसा माना जा रहा था कि एंजो अमोरे लंबे समय के लिए WWE से दूर हो सकते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक WWE ने एंजो अमोरे को रिंग में लड़ने के लिए क्लीयर कर दिया है. हालांकि इस रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि किस वजह से एंजो का नाम मिक्स्ड मैच चैलेंज से हटा गया है. अब सामने आ रही खबरों के मुताबिक एंजो अमोरे ठीक हो गए हैं और लड़ने के लिए तैयार हैं. ऐसे में मिक्स्ड मैच चैलेंज से उनका नाम हटाने की कोई और ही वजह हो सकता है.

3. क्रिस जैरिको के लिए जनवरी काफी व्यस्तताओं से भरा हुआ है. इस महीने रैसलिंग किंगडम पर उनका केनी ओमेगा के साथ. IWGP यूनाइटेड स्टेटस हैवीवेट टाइटल के लिए एक शानदार मैच हुआ. अब इसके बाद जैरिको क्या करेंगे? जाने माने रैसलिंग जानकार डेव मेल्टज़र के अनुसार जैरिको इस साल के रॉयल रंबल मैच का हिस्सा बन सकते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अपनी वापसी के बाद डीन एम्ब्रोज़ बन सकते हैं विलन

फिन बैलर और रूसेव को मिले पार्टनर को मिले अपने मन पसंद पार्टनर

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 05 जनवरी, 2018

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -