यह भी है ख़ास, पढ़ते चलें साथ
यह भी है ख़ास, पढ़ते चलें साथ
Share:

1. WWE सुपरस्टार साल के ज्यादातर समय एक जगह से दूसरी जगह इवेंट के लिए ट्रेवल करते रहते हैं. इन सुपरस्टार्स का काफी समय ट्रेवल करने में चला जाता है. ऐसे में WWE सुपरस्टार्स के साथ अजीब तरह की घटनाएं होना आम बात है. कुछ मज़ाक का शिकार बन जाते हैं, जबकि कुछ सुपरस्टार अनजाने में मुसीबत का शिकार हो जाते हैं. ऐसे ही ख़बरों में एक खबर यह भी आई कि WWE सुपरस्टार हीथ स्लेटर हाल ही अपनी एक यात्रा के दौरान एयरप्लेन के बाथरूम में बंद हो गए.

2. एक स्पोर्ट्स वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सुपरस्टार द रॉक की मां और बेटी रॉ के एपिसोड में ऑडियंस में बैठी दिखाई दी. जिसके बाद से अफवाहें तेज हो गई है कि रॉक जल्द की WWE में वापसी करने वाले हैं.

3. साल 2018 का रॉयल रम्बल पीपीवी WWE इतिहास में बेहद खास होगा. पहली बार विमेंस रॉयल रम्बल मैच का आयोजन किया जाएगा. जिसका साफ मतलब है कि इस बार मैंस और विमेंस रैसलरों के लिए अलग-अलग रम्बल मैच कराए जाएंगे.

4. साल 2018  में हुए स्मैकडाउन लाइव के पहला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. शो के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स और सैमी जेन के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला. हालांकि एक बार फिर केविन ओवंस और शेन मैकमैहन के बीच की लड़ाई के कारण एजे स्टाइल्स को नुक्सान हुआ और उन्हें लगातार दूसरे हफ्ते करारी हार का सामना करना पड़ा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की बड़ी खबरें : 2018, 04 दिसंबर

इस सुपरस्टार की होगी रिंग में वापसी

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच के समर्थकों के लिए खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -