WWE की आज की बड़ी खबरें : 2018, 01 दिसंबर
WWE की आज की बड़ी खबरें : 2018, 01 दिसंबर
Share:

1. यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साल 2018 के प्लान के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि अप्रैल में होने वाली रैसलमेनिया 34 तक लैसनर रॉ में दस्तक देते रहेंगे.

2. WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने हॉलीडे टूर से छुट्टी देकर घर भेज दिया. WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन को घर भेजे जाने की वजह ये थी कि स्ट्रोमैन बीमार हैं और उन्हें गुरुवार को घर भेज दिया गया.

3. NXT में पिछले कुछ महीनों से लार्स सूलिवन ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. इस सुपरस्टार ने अपने सभी विरोधियों को धूल चटाई है. इतना ही नहीं कैसिस ओह्नो और रोड्रिक स्ट्रॉन्ग भी इनके वार से नहीं बच पाए. हालांकि लार्स को कंटेंडरशिप के लिए हुए फेटल 4 वे मैच में हार का सामना करना पड़ा, बावजूद इसके उन्होंने अपना नया लक्ष्य तय कर लिया है.

4. साल 2018 के पहले स्मैकडाउन लाइव एपिसोड के लिए WWE ने एक बड़े नॉन टाइटल मैच का एलान किया है. WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और सैमी जेन के बीच 2018 के पहले हफ्ते एक नॉन टाइटल मैच होगा.

5. साल 2017 अब लगभग खत्म हो चुका है और सारी दुनिया 2018 का बेसब्री से इंतजार कर रही है. रैसलिंग के दीवाने और खासतौर पर WWE फैंस के लिए 2017 कई यादगार पल लेकर आया. फैंस को रैसलमेनिया के दौरान रिंग में गोल्डबर्ग, अंडरटेकर जैसे लैजेंड्स लड़ते हुए दिखाई दिए, वहीं कई सुपरस्टार्स ने यादगार वापसी की और कुछ का जबरदस्त डैब्यू हुआ.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

द शील्ड ने चुराया हमारा का गिमिक : वैस ब्रिस्को

साल 2017 में सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने वाले टॉप 5 सुपरस्टार्स

WWE की आज की बड़ी खबरें : 2017, 31 दिसंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -