भूषण कुमार रेप केस में आया नया मोड़, नेता के कहने पर अभिनेत्री ने रचा था षड्यंत्र?
भूषण कुमार रेप केस में आया नया मोड़, नेता के कहने पर अभिनेत्री ने रचा था षड्यंत्र?
Share:

मनोरंजन के कई लोग आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बने रहते है इस बीच टी सीरीज के एमडी भूषण कुमार पर एक औरत द्वारा लगाया गए यौन उत्पीड़न के केस में एक नया मोड़ आया है। अब यह जानकारी मिली है कि ठाणे के एक स्थानीय राजनीतिक नेता मल्लिकार्जुन पुजारी ने फिल्म मेकर तथा टी-सीरीज के एमडी भूषण कुमार से रूपये वसूलने के लिए एक महिला मॉडल (जिन्होंने एक मूवी में कैमियो भी किया था) के साथ मिलकर भूषण कुमार को फंसाने का षड्यंत्र रचा था। 

वही कंपनी का दावा है कि उनके समीप मल्लिकार्जुन पुजारी के फोन रिकॉर्डिंग तथा ऑडियो क्लिप्स हैं जिसे मुंबई पुलिस को पड़ताल के लिए दे दिया गया है। मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने इस नेता तथा आरोप लगाने वाली अभिनेत्री के खिलाफ कई धाराओं  386, 500, 506 तथा 506(2) में मुकदमा दायर कर लिया है। T Series ने एक बयान जारी करके कहा है कि मल्लिकार्जुन पुजारी ने जून 2021 में भूषण कुमार से कांटेक्ट किया था तथा रंगदारी की मांग की थी, साथ-साथ धमकी दी थी कि यदि पैसे नहीं दिए गए तो एक लड़की उनके विरुद्ध यौन उत्पीड़न की झूठी शिकायत दायर कराएगी। 

तत्पश्चात, टी-सीरीज ने मुंबई पुलिस से कांटेक्ट किया तथा अंबोली पुलिस स्टेशन में मल्लिकार्जुन पुजारी के विरुद्ध लिखित शिकायत दायर कराई। तकरीबन उसी वक़्त टी-सीरीज़ के कृष्ण कुमार ने मल्लिकार्जुन पुजारी से चर्चा की तथा पुजारी ने कृष्ण कुमार को एक पांच सितारा होटल में बुलाया। जिसमें मल्लिकार्जुन पुजारी ने उन्हें धमकी दी कि एक लड़की भूषण कुमार के विरुद्ध पुलिस मुकदमा दर्ज कराएगी तथा कुछ व्हाट्सएप मैसेजस बताए जो न तो भूषण कुमार के नंबर से थे तथा न ही टी-सीरीज़ टीम के किसी अन्य मेंबर के तथा एक बड़ी रकम की मांग की। कृष्ण कुमार इस जबरन वसूली के लिए माने नहीं थे तथा उन्होंने पुजारी से बोला कि टी-सीरीज़ और भूषण कुमार इस प्रकार की धोखाधड़ी की जबरन वसूली की मांगों के आगे कभी नहीं झुकेंगे तथा वापस आ गए।

रेड स्विमसूट में फोटो शेयर कर कैटरीना कैफ ने फैंस को कहा धन्यवाद

लाखों दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर सिर्फ एक शख्स को करती है फॉलो, जानिए कौन है वो?

सोशल मीडिया पर छाए विद्युत जामवाल, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -