अल्पसंख्यकों तक पहुंचने के लिए यूपी चुनाव में प्रचार करेगी भाजपा

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब हैं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जनता का समर्थन हासिल करने और कार्यकर्ताओं को बढ़ावा देने के लिए अपनी ताकत बढ़ाने की शुरुआत की है। अल्पसंख्यक समुदाय के वोटों को सुरक्षित करने के लक्ष्य के साथ, पार्टी अब प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 5,000 वोटों को लक्षित करने का इरादा रखती है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी के लिए वोट मांगने के लिए अपने सदस्यों को प्रशिक्षित करने का फैसला किया है। पार्टी प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 50 मजबूत कार्यकर्ताओं की पहचान करेगी। उन्हें प्रशिक्षण दिया जाएगा और आसपास की गलियों से 100 वोटों को लक्षित करने के लिए कहा जाएगा।

अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी के एक बयान में, यह पढ़ता है कि “हमने पिछले चुनावों का विश्लेषण किया है। विधानसभा की करीब 20 फीसदी सीटों पर 5,000 वोटों के अंतर से हार हुई है. बंगाल में भी हमने बहुत कम सीटों के अंतर से हार का सामना किया है। उन्होंने कहा, मोर्चा ने 60 प्रतिशत से अधिक मुस्लिम आबादी वाले उत्तर प्रदेश में 50 सीटों की पहचान की है और उनके समुदाय के लिए टिकट सुरक्षित करने की योजना है। भाजपा के मुस्लिम कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए पार्टी का एक नारा है: “जो भी चुनाव लड़ेगा, वह आगे बढ़ेगा, यह कहते हुए कि “हमें समर्थन देना हमारे समुदाय की जिम्मेदारी है। हम पार्टी से अधिक प्रतिनिधित्व चाहते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करना हमारे समुदाय की जिम्मेदारी है कि हमारे उम्मीदवार जीतें।

महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग बना देश का पहला फाइव स्टार हाइजीन रेटिंग पाने वाला मंदिर

'गंगा दुनिया की सबसे प्रदूषित नदियों में शामिल..', हाई कोर्ट बोला- देश का भविष्य इस पर निर्भर

गोवा केंद्रीय गृह मंत्रालय से अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ानों की अनुमति देने का करेगा अनुरोध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -