खान मार्केट में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप
खान मार्केट में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली : कभी-कभी गलत सूचना के कारण भी पुलिस और बम निरोधक दस्ते को परेशान होना पड़ता है, क्योंकि जान-माल की जोखिम नहीं ली जा सकती. ऐसे ही आज शुक्रवार अल सुबह फोन पर खान मार्केट इलाके में बम होने की सूचना मिलने पर डॉग स्कवॉड और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा, लेकिन अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार सुबह खान मार्केट में बम की सूचना मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और तुरंत पुलिस का बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड को बताए गए स्थान खान मार्केट भेजा गया. खान मार्केट इलाके को घेरे में लेने के साथ ही आसपास से गुजरने वाला ट्रैफिक को भी रोक दिया गया.इसके बाद तलाश शुरू की गई .पूरे इलाके की कई बार तलाशी ली गई. लेकिन कई बार तलाश लेने के बाद भी कुछ नहीं मिला. हालाँकि डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस अभी भी मौके पर मौजूद है.

बता दें कि पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में एक कॉल आई थी.कॉल करने वाले ने बताया था कि खान मार्केट में एक बम रखा हुआ है. ये बम थोड़ी देर के बाद फट जाएगा.इसके बाद पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंची.लेकिन कोई बम नहीं मिला.शायद किसी ने मजाक भी किया हो सकता है. हालाँकि पुलिस , कॉल करने वाले के नंबर के आधार पर उस तक पहुँच जाएगी. तब सही स्थिति पता चलेगा कि हकीकत क्या है.

यह भी देखें

कोहरे की वजह से 25 ट्रेनें लेट, 12 कैंसिल

नरेला स्टेशन के पास टूटी पटरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -