अवैध कंस्ट्रक्शन के चलते तोडा गया जडेजा का रेस्टोरेंट जड्डुस
अवैध कंस्ट्रक्शन के चलते तोडा गया जडेजा का रेस्टोरेंट जड्डुस
Share:

राजकोट: राजकोट में  रवींद्र जडेजा के रेस्टोरेंट जड्डुस के अवैध कंस्ट्रक्शन को  म्यूनिशिपल कॉर्पोरेशन  ने तोड़ दिया है. म्यूनिशिपल पार्टी के  ऑफीसर ने बताया की  रेस्टोरेंट का कुछ हिस्सा बिना परमिशन के बनाया गया था इसलिए यह कार्रवाई की गई.

बता दे कि इसी रेस्टोरेंट में जडेजा ने रिवाबा से फरवरी में सगाई की थी. इस रेस्टोरेंट में किचिन और स्टोर रूम का हिस्सा तोड़ा गया.

टाउन प्लानिंग ऑफिसर एमडी ने बताया कि  "जड्डुस' रेस्टोरेंट के मैनेजमेंट ने किचन और स्टोर रूम को अवैध रूप से बनाया था. आरएमसी की एक टीम ने इसी हिस्से पर कार्रवाई की".साथ ही उन्होंने बताया कि शहर के दो हिस्सों में अवैध कंस्ट्रक्शन के खिलाफ अभियान चलाया गया. इसमें 32 बिल्डिंग्स पर कार्रवाई की गई.

रेस्टोरेंट का नाम  जडेजा के बचपन के नाम पर रखा गया है. बचपन में जडेजा को उनके परिवार वाले उन्हें जड्डुस कहा करते थे.  इस रेस्टोरेंट का कार्यभार उनकी बहन सम्भालती है. क्रिकेट थीम पर बना इस रेस्टोरेंट के मेन गेट पर तीन स्टंप और उसके पीछे पवेलियन की बड़ी फोटो लगी है. यहां सचिन तेंडुलकर और युवराज सिंह के ऑटोग्राफ वाले बैट और हेलमेट डिसप्ले में रखे गए हैं. रेस्टोरेंट में क्रिकेट के अलग-अलग मैदानों और रवींद्र जडेजा के पोस्टर लगे हैं.

आखिर विराट क्यों हुए मैदान पर नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -