मच्छर के काटने से खौफनाक हो गया युवक का हाल, डॉक्टर्स भी नहीं कर पा रहे इलाज
मच्छर के काटने से खौफनाक हो गया युवक का हाल, डॉक्टर्स भी नहीं कर पा रहे इलाज
Share:

हम सभी को मच्छर काटता है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि उसके काटने से शरीर सूजकर हाथी जैसा हो जाए।।।? नहीं सोचा ना।।।।! वैसे ऐसा असलियत में हुआ है। आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। यह किस्सा कंबोडिया का है जहाँ रहने वाले एक युवक के साथ मच्छरों के काटने के बाद जो हुआ वो कोई सोच भी नहीं सकता है। जी दरअसल यहाँ 27 साल के बोंग थेट को कई साल पहले पैर में मच्छर ने काटा था।

वहीं उसे पहले तो सब सामान्य लगा लेकिन देखते ही देखते उसका पैर सूजने लगा। सूजते सूजते पैर हाथी के पैर जितना बड़ा हो गया, जिसे देखकर युवक के तो होश ही उड़ गए। वह काफी सालों से इस परेशानी से जूझ रहा है, पर अब तक इसका इलाज उसे नहीं मिल सका। बोंग थेट का कहना है उन्होंने बचपन में फुटबॉलर बनने का सपना देखा था लेकिन 6 साल की उम्र में उनके साथ यह सब हो गया। मच्छर के काटने से उनकी पूरी कि पूरी जिंदगी बर्बाद हो गई।

बोंग का कहना है कि 'पहले ये एक छोटा सा घाव था। उस समय उनके माता-पिता ने भी इसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन धीरे-धीरे ये ट्यूमर में बदल गया। और अब यह एक लाइलाज बीमारी बन चुका है। बोंग बता चुके हैं एक महिला ने उनकी स्थिति को देख उनके परिवार को लगभग 2 लाख की आर्थिक मदद देने की कोशिश की लेकिन उसका इलाज डॉक्टर्स तक नहीं कर पाए। उन्होंने कह दिया ये एक लाइलाज बीमारी है।

राहुल ने उड़ाया पीएम मोदी की बात का मजाक, भाजपा ने किया करारा पलटवार

बिग बॉस पर भड़की रुबीना और जैस्मिन, कहीं ये बात

अमेरिकी चुनाव करेंगे हमारे देश और व्यापार को प्रभावित: कनाडाई पीएम ट्रूडो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -