Share:
कोरोना : इस देश के राष्‍ट्रपति को नहीं है जनता की परवाह, दिया शर्मसार करने वाला बयान
कोरोना : इस देश के राष्‍ट्रपति को नहीं है जनता की परवाह, दिया शर्मसार करने वाला बयान

दुनियाभर को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. वही, ब्राजील में कोरोना वायरस संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. यहां पर इनकी संख्‍या 3477 तक पहुंच गई है. वहीं अब तक 93 लोगों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो चुकी है. इसके बावजूद राष्‍ट्रपति जायर बोल्सोनारो देश में लॉकडाउन के सख्‍त खिलाफ हैं. उन्‍हें लोगों की जान की परवाह कम है लेकिन अर्थव्‍यवस्‍था में गिरावट का डर ज्‍यादा सता रहा है. कोरोना वायरस और इससे मरने वाले लोगों के बाद उनका एक बयान बेहद शर्मसार करने वाला है. उन्‍होंने कहा है कि लोग उन्‍हें माफ करें, लेकिन कुछ लोग तो इससे मरेंगे ही.

कोरोना: कट्टरपंथियों के आगे बेबस इमरान की सेना, मस्जिदों पर नहीं लगा पा रही रोक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस के लगातार बढ़ने के साथ-साथ राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो और स्टेट्स के गवर्नर्स के बीच की नाराजगी साफ नजर आने लगी है. आपको ये भी बता दें कि कुछ राज्‍यों ने अपने यहां पर लॉकडाउन का एलान कर दिया है. लेकिन वहीं दूसरी तरफ राष्‍ट्रपति लगातार लोगों को कह रहे हैं कि वो अपने काम पर लौटें क्‍योंकि लॉकडाउन से देश की अर्थव्‍यवस्‍था चौपट हो जाएगी. इतना ही नहीं वह कोरोना वायरस के खतरे को नजरअंदाज करते हुए सोशल डिस्‍टेंसिंग के फार्मूले को भी नहीं मान रहे हैं, न ही लोगों को ऐसा करने की सलाह दे रहे हैं.

कोरोना: ऑस्ट्रेलिया में 6 महीने के लिए लॉक डाउन ! पीएम मॉरिसन ने जनता से कहा- तैयार रहें

वायरस से मुकाबले के लिए विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन समेत कई देश ने नियंत्रण के लिए कड़े नियम बनाए हैं. इतना ही नहीं दुनिया के कई देशों ने अपने यहां पर लॉकडाउन किया है. हालांकि इस मामले में बोल्‍सोनारो की सोच अमेरिका और पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से काफी मेल खा रही है. ऐसा इसलिए क्‍योंकि इन दोनों ने भी अपने यहां पर लॉकडाउन करने से साफ इनकार कर दिया है.

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर आई बड़ी खबर

24 घंटों में 832 मौतें, कोरोना के आगे बेबस हुआ स्पेन

काबुल अटैक: हमला करने से पहले बोला आतंकी- 'इंशाल्लाह जिहाद के लिए जा रहे हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -