विंस मैकमैन को लेकर भावुक हुआ ब्रॉन
विंस मैकमैन को लेकर भावुक हुआ ब्रॉन
Share:

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक चौंकाने वाली बात कही कि वो विंस मैकमैहन के प्रोजेक्ट हैं. ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मेन रोरस्टर में वायट फैमिली के सदस्य के तौर पर डेब्यू किया था. जब वो वायट फैमिली  के साथ थे तो फैंस को उनके लिए ज्यादा उम्मीद नहीं थी लेकिन फैंस की ये धारणाएं ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गलत साबित कर दी.

वायट फैमिली से अलग होने के बाद उन्होंने सफलता की सीढ़ी चढ़ना शुरू कर दिया और हाल फिलहाल वो इस समय WWE के सबसे बड़े मॉन्स्टर हैं.

इंटरव्यू के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा कि, "दिन के अंत में लगता है कि ये सब विंस के लिए है. उनका हाथ मेरे ऊपर है और वो मेरे ऊपर एक प्रोजेक्ट की तरह काम कर रहे हैं. उऩके पास कुछ क्रेजी आइडिया है और मैंने कभी उनसे सवाल नहीं किए. विंस हमेशा चाहते है कि वो ये सब करे क्योंकि वो मुझसे वो ही कहेंंगे जो मेरे लिए अच्छा होगा. विंस एक अच्छे इंसान भी है और मानवता को अच्छे से समझते हैं."

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ये भी बताया कि, "जब मैं WWE में आया था तो एक कमरे में गया, जहां पहले से कई लोग थे और वह मुझे घूर रहे थे. मेरी फिजिक और हाइट की वजह से सब देख रहे थे और सब इसका क्रेडिट किस्मत को दे रहे थे. लेकिन WWE में रहने के लिए ये ही सब नहीं चलता है. आपको रैसलिंग करनी आनी चाहिेए. हमें अपनी इंजरी पर भी ध्यान देना होता है,वरना एक झटके में सब कुछ खत्म भी हो सकता हैं."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Creed 2 के विक्टर ड्रैगो बनेंगे ये WWE रेसलर

WWE के फैंस के लिये अभी तक की बड़ी खबरें : 13 दिसंबर, 2017

WWE से मिला द्रविड़ को सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -