ब्रॉन ने रोमन को लेकर दिया बड़ा बयान
ब्रॉन ने रोमन को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ों से पर्दा हटाया. ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने बयान में बताया कि रिंग के अंदर खेलते हुए उन्हें किस सुपरस्टार से सबसे ज्यादा सीखने को मिला, और उन्हें किस सुपरस्टार को फॉलो किया. 34 साल के स्ट्रोमैन का इस समय प्रोफेशनल रैसलिंग में सबसे बड़ा नाम है और मेन रोस्टर में वो इस समय टॉप पर चल रहे है.

पिछले 12 महीनों में उऩ्होंने WWE में कई बड़ी फाइट लड़ी है और कई बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल भी हुए हैं. उम्मीदें जताई जा रही है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन अब रॉयल रंबल के लिए ब्रॉक लैसनर को चुनौती पेश करेंगे. रॉयल रंबल मे यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फाइट होगी. लेकिन हाल फिलहाल इस समय स्ट्रोमैन की फ्यूड केन के साथ चल रही हैं.

अपने इंटरव्यू के दौरान ब्रॉन ने बताया कि, "जब से मैंने रॉ में डेब्यू किया तब से लगभग सभी सुपरस्टार्स को रोकने में कामयाब रहा. मैं इंडस्ट्री में कम अनुभवी हूं. मुझे फिर उन सुपरस्टार्स के साथ काम करने को मिला जो पूरी दुनिया में घूम चुके है और जिन्होंने शानदार काम किया हैं. मैं सिर्फ उनकी बात सुनता हूं और वो ही करता हूं. साथ ही साथ अपने गेम में और निखार लाने की कोशिश करता हूं. ये नहीं की मैं सब कुछ सुन लेता हूं, क्योंकि सभी बातें फिर सभी के लिए होती हैं. और अगर मैं अपनी बात कहूं तो रिंग में बिग शो और रोमन रेंस से सबसे ज्यादा मैंने काम सीखा हैं."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

सुपरस्टार्स का स्टाइल विथ बेल्ट और स्माइल

जो होना है वो होकर रहेगा, सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ते रहिये : जिन्दर महल

WWE के रिंग के अंदर और बाहर की बड़ी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -