ब्रॉन ने फैंस को दिलाई हल्क हॉगन की याद
ब्रॉन ने फैंस को दिलाई हल्क हॉगन की याद
Share:

26 दिसंबर को मेडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए रॉ के लाइव इवेंट में WWE के सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लैजेंड हल्क होगन की नकल उतारी. हल्क होगन प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया के बेताज बादशाह हैं. हल्क होगन को WWE ने 2015 में सस्पेंड कर दिया था. उस सस्पेंशन का कारण था कि होगन द्वारा आपत्तिजनक कमेन्ट किया था. उसके बाद WWE ने हल्क होगन से जुड़ी सारी जानकारी अपने वेबसाइट से हटा दी.

26 दिसंबर को लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला केन के साथ हुआ. स्ट्रोमैन ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए ये मैच जीता. यहां स्टेडियम पूरा हाउसफुल और चारों ओर से फैंस हूटिंग करते नज़र आ रहे थे. उनकी इस प्रतिक्रिया पर फैंस ने उनका काफी समर्थन किया. मैच जीतने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हल्क होगन का सिग्नेचर गेश्चर "इयर कप" की नकल उतारी. यहीं नहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इसके बाद हल्क होगन के अंदाज में भी अपनी टी शर्ट उतारी. उन्होंने एरीना में बैठे क्राउड का खूब समर्थन पाया.

आने वाले रॉयल रंबल में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला केन और ब्रॉक लैसनर के साथ होना है. यह मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा. हल्क होगन की WWE में वापसी को लेकर अभी कोई खबर सामने नहीं आई है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जिम रॉस ने कहा था कि वो जल्द ही WWE में लौटेंगे, ओर फैंस भी यही चाहते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

28 दिसंबर, 2017: WWE की आज की बड़ी खबरें

कौन होगा नए साल की पहली स्मैकडाउन का नया चैम्पियन

रेन्स भरेंगे लाखों का जुर्माना, फिर भी चेहरे पर कोई शिकन नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -