ब्रह्मास्त्र निर्देशक ने इसके बॉयकॉट ट्रेंड्स पर कहा,
ब्रह्मास्त्र निर्देशक ने इसके बॉयकॉट ट्रेंड्स पर कहा, "कौन हैं वो लोग शोर मचा रहे हैं...
Share:

ब्रह्मास्त्र ने भारत में 5 दिनों में 150 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि, यह फिल्म अभी भी अपनी लागत वसूलने में काफी पीछे है क्योंकि 'ब्रह्मास्त्र' का बजट 410 करोड़ है। फिल्म ने ग्लोबली 250 करोड़ की कमाई कर ली है। ब्रह्मास्त्र को बॉयकॉट के लिए भी कहाँ गया था लेकिन ऐसा लगता है कि इन रुझानों ने इसके व्यवसाय को प्रभावित नहीं किया

ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने हाल ही में बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड्स पर खुलकर बात की और क्या यह उन्हें प्रभावित करता है, फिल्म निर्माता ने कहा, "हां, हमें परवाह थी कि लोग क्या कह रहे थे लेकिन साथ ही हम ठीक थे। यह आदर्शवादी लग सकता है, लेकिन हम अपनी फिल्म पर बहुत ध्यान केंद्रित कर रहे थे और फिल्म का समग्र संदेश प्यार के बारे में था और हमारे पास एक अवधारणा थी जो हमारे पोस्टर पर थी जिसमें कहा गया था, 'प्रकाश आ रहा है,' इसलिए हमारे पास वास्तव में किसी और चीज के बारे में सोचने का समय नहीं था।

उन्होंने आगे कहा, "एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं सभी को आने और इसे देखने के लिए आमंत्रित कर रहा हूं, जिसमें वे लोग भी शामिल हैं जो सभी शोर मचा रहे हैं और वे भी जो हमारी फिल्म से आश्वस्त नहीं हैं। हम चाहते हैं कि वे हमें एक मौका दें, हमने जो प्रयास किया है, हमने जिस तरह का वीएफएक्स किया है, उसे देखें क्योंकि मुझे लगता है कि उस प्रकृति की किसी भी फिल्म ने ऐसा नहीं किया है और जिस तरह से भारतीय पौराणिक कथाओं को चित्रित किया गया है, उसका अनुभव करें। एक बार जब आप फिल्म देखते हैं तो आप अपनी राय रखने के हकदार होते हैं कि आपको यह पसंद है या नहीं और मैं सभी प्रकार के सुझावों के लिए तैयार हूं।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मौनी के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन भी हैं। फिल्म में शाहरुख, दीपिका पादुकोण और अन्य हस्तियों ने कैमियो किया है।

 

 

 

महादेव का अभिषेक करने सोमनाथ मंदिर जाएंगे अयान, रणबीर और आलिया

बेबी प्लानिंग कर रहीं हैं मौनी रॉय!, खुद किया खुलासा

महादेव का अभिषेक करने सोमनाथ मंदिर जाएंगे अयान, रणबीर और आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -